कोरोना खगड़िया ग्रमीण न्यूज पंचायत पुलिस पॉजिटिव प्रशासन बिहार बेलदौर भारत

प्रखंड क्षेत्र में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के अलग-अलग पंचायतों से दो कोरोना पॉजिटिव मिलने से प्रखंड क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार बेलदौर पंचायत में मुंबई से 25 वर्षीय युवक एवं तेलिहार पंचायत के वार्ड नंबर 6 में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला। प्रशासन ने उक्त क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया।

 

लोग अब करोना के डर से घर से निकल नहीं रहे हैं। वही सीओ अमित कुमार ने कहा कि बेलदौर पंचायत के वार्ड नंबर 3 जो मुंबई से आया था, वह उक्त शहर में मजदूरी कर रहा था, उक्त व्यक्ति 17 मई को बाहर से बेलदौर आया था, जिसे 14 दिनों के लिए फरेबा वासा के मध्य विद्यालय में क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहा, उक्त व्यक्ति 2 माह बीत जाने के बाद वह करोना पॉजिटिव हो गया

जिसे प्रशासन के द्वारा उक्त गांव को सील कर दिया। वही तेलीहार पंचायत के वार्ड नंबर 6 तीन गछिया टोला निवासी बीरबल चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र करोना पॉजिटिव पाए गए। जिला प्रशासन के दिशा निर्देश पर उक्त गांव को सील कर दिया गया। उक्त व्यक्ति बाहर नहीं रहने के कारण भी अपने गांव में करोना पॉजिटिव हो गया। जिसे स्वास्थ्य विभाग उक्त व्यक्ति को बीते गुरुवार को इलाज के लिए खगरिया लेकर चले गए। मालूम हो कि शुक्रवार को खगड़िया में 10 करोना पॉजिटिव खगड़िया में मिला। वही पूरे बिहार में शुक्रवार को करीब 704 करोना पॉजिटिव मिलने से प्रशासन महाकावे में आग की तरह सनसनी फैल गई। पूरे बिहार में 13978 करोना पॉजिटिव मिला है।
 जिसको लेकर बिहार सरकार कुछ जिलों में पूर्ण तरह से लॉकडाउन लगा दिया गया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि भूषण कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी मुकेश कुमार, बीसीएम मनजीत प्रसाद, एएसआई रामलगन सिंह यादव समेत पुलिस बल मौजूद थे।

 2,666 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *