खगड़िया जख्मी थाना न्यूज पड़ोसी पुलिस बिहार बेलदौर भारत मारपीट

दो पक्षो में जमकर हुई मारपीट दो जख्मी, मामला पहुँचा थाना।

राजकमल कुमार / बेलदौर /  रिपोर्टर।

मामूली से विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना घटी। जिसमें दोनों पक्ष से एक एक व्यक्ति घायल हो गया। घायलवस्था में उनके परिजनों ने बेलदौर पीएचसी लाए, जहां दोनों व्यक्ति का इलाज जारी है। मालूम हो कि भूमि यादव के 65 वर्षीय पुत्र राजो यादव ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। दिए गए आवेदन में वर्णित है कि बेलदौर पंचायत के वार्ड नंबर 7 खर्रा वासा गांव में करीब 9 बजे रितेश कुमार 22 वर्ष, अजीत कुमार यादव 30 वर्ष, चंद्रिका देवी 55 वर्ष व्यक्ति मेरे साथ मारपीट किया। सूचक राजो यादव ने बताया कि मेरे दीयाद के सहमति से अपने निजी जमीन पर हनुमान जी का मंदिर बनाने का निर्माण किए, मंदिर बनाने में मेरे दियाद सहमति थे, मेरे पास जगह नहीं रहने के अभाव में हम उक्त मंदिर में मकई रख दिया। उक्त मंदिर में चंद्रिका देवी पूजा करने के लिए गई।

उन्होंने सूचक को कहा कि मकई जो मंदिर में रखे हैं, मंदिर से खाली कर दो। हम इस मंदिर का सौंदर्य करण करवाएंगे, इसी बात को लेकर दोनों व्यक्तियों में तू तू मैं मैं हुआ, वहीं दूसरे पक्ष के चंद्रिका देवी ने थाना अध्यक्ष को आवेदन दिया है कि 60 वर्षीय राजो यादव, 22 वर्षीय पुष्पेंद्र कुमार यादव, 30 वर्षीय संजय यादव, 35 वर्षीय जयराम यादव मारपीट किया। दूसरे पक्ष के सूचक चंद्रिका देवी ने बताई की हम पूजा करने लगभग आधा किलोमीटर पश्चिम अर्ध निर्मित हनुमान जी का मंदिर में गए थे। जो मंदिर सजिया जमीन में हनुमान मंदिर बनाया गया, उस मंदिर में उक्त नामांकित व्यक्ति मनबरूहूं एवं दबंगता के बल पर राजो यादव मकई रख दिया।

उक्त व्यक्ति को मंदिर में रखे मकई को खाली करने के लिए कहा। इसी बात में दोनों पक्षों से तू तू मैं मैं हो गई। जब तू तू मैं मैं हुई तो मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष से एक एक व्यक्ति घायल हो गए। थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दी गई है, मामले को छानबीन करवाया जा रहा है।

 

 2,474 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *