खगड़िया ट्रैक ट्रैक्टर न्यूज बिहार भारत

पसराहा रेलवे ट्रैक पर ट्रॉली फंसने से रेल सेवा बाधित।

★ गड्ढे के कारण आए दिन जाम लगी रहती है।
 ★ रेल विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रही है।
जय चंद्र कुमार / खगड़िया/  रिपोर्टर।
खगड़िया – बरौनी कटिहार रेल खंड के पसराहा स्टेशान गुमटी संख्या 22 बी रेलवे ढाला के रेलवे ट्रेक पर शनिवार सुबह एक सीमेंट लदी ट्राली के फंस जाने से अफरातफरी मच गया। ट्राली फंसे होने से रेल फाटक लगाई नही जा सकती है इसलिए करीब एक घंटे तक कटिहार बरौनी रेल खंड के पसराहा में रेल सेवा बाधित रहा।ट्राली के फंस जाने से रेलवे कर्मचारी सकते में आ गए।
आनन फानन में उसे हटाने का प्रयास किया गया पर सब बिफल रहा।अंत मे जे सी बी की मदद से ट्राली को हटाया जा सका तक जा कर कटिहार बरौनी रेल खंड पर रेल परिचालन सेवा बहाल हो सकी।इधर ट्रॉली के फंसने से अगुवानी पसराहा मार्ग पर लंबी जाम लगी,लोग परेशान दिखे।स्थानीय ध्रुव यादव,डॉ0 राजेश, विकाश,प्रवीण, राजीव कुमार,लगीं सिंह,महंथ सिंह आदि ने बताया कि बिभागीय लापरबाही के कारण केबिन ढाला पर आए दिन जाम की समस्या नासूर बनती ज रही है।

पसराहा स्टेशन केविन पर पटरी के किनारे गड्ढे तथा रोड में बड़े गड्ढे होने के कारण गाड़ी का गुल्ला टूटता है या किसी कारण गाड़ी गड्ढे में फस जाता है जिसे यात्रियों को काफी परेशानी होती है। घंटो जाम लग जाता है । आज भी लगभग डेढ़ घंटा तक रोड में जाम लगा रहा है। सीमेंट से लढे ट्रॉली को पहले ट्रेक्टर हाइड्रा से निकालने की कोशिश किया उसके बाद जेसीबी मशीन से निकाला जा सका।

पसराहा स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि उक्त गड्ढे के बारे में विभाग को सूचित किया गया है।

 2,571 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *