अपराधी आवेदन किसान खगड़िया थाना देशी कट्टा न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत लूटपाट

थाना क्षेत्र में अपराधी का तांडव, किसान पर ताने देसी कट्टा।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

बेलदौर थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा पांव पसारना शुरू हो गया। वहीं थानाध्यक्ष राजीव लाल बेलदौर थाना से हस्तांतरित होते होते बेलदौर थाना क्षेत्रों में अपराधियों द्वारा झटका  दिलाते जा रहे हैं।

वही नए थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव को मिली बड़ी चुनौती, जानकारी के मुताबिक सकरोहर पंचायत के सौरभ कुमार सुबह के करीब 8 बजे अपने खेत में सब्जी तोड़ने के लिए गया था। उसी समय  सकरोहर गांव की ओर से आ रहे, उजली रंग की अपाची गाड़ी सौरभ कुमार यादव के खेत के नजदीक रुके। वही अपने खेत में सब्जी तोड़ रहे हैं सौरभ कुमार यादव के पास अपराधियों ने उससे मोबाइल मांगा। बात करने के लिए मोबाइल नहीं देने पर दोनों तरफ से गाली गलौज हुई। वहीं अपाची गाड़ी से दो बदमाश ने देशी कट्टा निकालकर खेत में काम कर रहे किसान सौरभ कुमार यादव को मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए एक मोबाइल फोन एवं जेब से तीन  हजार रुपए लूट लिए ।

सूचक के द्वारा बताया जाता है कि यह तीन हजार रुपए बिजली बिल जमा करने के लिए दुलारी देवी का लड़का रांकी गांव निवासी ने दिया,में बिजली विभाग में काम करता हूं। वही नव पदस्थापित थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उक्त मामले को जल्द से जल्द उद्भेदन कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 2,626 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *