अंचला अधिकारी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में किया दौरा।

राजकमल कुमार /रिपोर्टर / बेलदौर।
खगड़िया ; बेलदौर सीओ अमित कुमार ने बाढ क्षेत्र, दिघोन पंचायत क्षेत्र का दौरा किया। मालूम हो कि बीते रात्रि मूसलाधार बारिश होने से निचले इलाके में बाढ़ का पानी प्रवेश कर चुका है। वही दिघोन पंचायत क्षेत्र में कई जगह सड़कों पर बाढ़ का पानी चढ़ चुका है। वही राजा बाजार में करीब कमर भर से ऊपर पानी है। जहां नाव की अति आवश्यक है‌। ग्रामीणों ने बताया कि दिघोन राजा बाजार से पश्चिम करीब 1 सौ से अधिक घर में बाढ़ का पानी प्रवेश कर चुका है। घर में रह रहे परिजनों को खाने पीने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह नाव की आवश्यकता है। यदि हम लोगों को नाव नहीं मिलता है तो हम लोग आवाजाही कैसे करेंगे। वही ग्रामीणों ने सीओ अमित कुमार से पूछताछ किया की सर हम लोगों को नाव की आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा नाव नहीं मिल रहा है, आप अपने से नाव की व्यवस्था करें, हम नाव का प्रमाणा देने का भागी है।

सरकार के द्वारा राहत सामग्री देने का अभी आदेश नहीं है। यदि सरकार के द्वारा राहत सामग्री देने का आदेश मिल गया तो बाढ़ क्षेत्र में डूबे हुए परिजनों को राहत सामग्री दी जाएगी। उन्होंने कई पंचायतों का दौरा किया।

मौके पर मुखिया हरिशंकर रजक, वार्ड सदस्य तबरेज आलम, लल्लन आलम, सुनील साह, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि मोहम्मद आजाद हल्का कर्मचारी रणवीर सिंह समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

 

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *