क्राइम जख्मी थाना न्यूज पुलिस फायरिंग बच्चे बिहार भारत भोजपुर

हर्ष फायरींग के दौरान दो मासूम जख्मी,मामला भोजपुर की।

बिहार के भोजपुर में हर्ष फायरींग थमने का नाम नही ले रहा है। कभी शादी तो कभी बर्थडे के दौरान हो रहे शस्त्र प्रदर्शन व हर्ष फायरींग में  किसी औरत की मांग उजड़ रही है तो किसी औरत की कोख, मगर भोजपुर पुलिस इसे रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। ताजा मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र के काउप गांव का है। जहां शुक्रवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान दो बच्चो को गोली लग गई। जख्मियों में एक को पेट के बीचोबीच गोली लगी है।

जबकि दूसरे को दाहिने पैर में जांघ के पास गोली लगी है। दोनो घायलो को परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद एक की हालत को चिंताजनक देखते हुये पटना रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार जख्मियों में काउप गांव निवासी सुनील कुमार का 10 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार एवं दूसरा उसी गांव के बबन सिंह का 10 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार है। इसमे जख्मी दीपू कुमार को पेट के बीचों-बीच गोली लगी है। दोनों घायल रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है की काउप गांव में बारात आई थी। 

 

जिसमें नाच प्रोग्राम का कार्यक्रम गांव में ही स्थित काउप प्राथमिक विद्यालय के समीप चल रहा था। दोनों बच्चे नाच देखने गए थे। इसी बीच नाच के दौरान एक युवक द्वारा तबातोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी गई। फायरिंग के दौरान नाच देख रहे दोनो बच्चो को गोली लग गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा फायरिंग करने वाले को पकड़ने के दौरान गांव का ही हरेंद्र कुमार चोटिल हो गया।

 6,395 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *