क्राइम खगड़िया गिरफ्तार गोली कांड ग्रामीण थाना न्यूज पुलिस अधीक्षक बिहार बेलदौर भारत हत्या

दो सगे भाई को गोली मारकर किया हत्या, एक की हालत गंभीर, पुलिस अधीक्षक के साथ कई थाने की पुलिस बल पहुँचे घटनास्थल पर।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।

दो सगे भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर अपराधियों ने सकरोहर गांव को दहला दिया। उक्त खबर सुनकर जिला पुलिस कप्तान अमितेश कुमार, गोगरी डीएसपी मनोज कुमार, इंस्पेक्टर अच्छेलाल पासवान समेत तीन जगह के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। मालूम हो कि बीती रात्रि बेलदौर पुलिस जब सकरोहर गांव से गस्ती कर बेलदौर थाना वापस आ रहे थे कि इसी दौरान चक्र मनिया गांव समीप परिजनों ने सूचना दिया कि सकरोहर गांव फिर गोलीबारी हो गई।

वही थाना अध्यक्ष परिजनों की बात सुनकर जब सकरोहर गांव पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दशरथ सिंह के दो पुत्र को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं बेलदौर पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले में जुट गए।

इसी दौरान तीन व्यक्ति को बेलदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए बेलदौर थाना लाए। जिसमें सकरोहर गांव निवासी फैनी सिंह के फुफेरा भाई अमल किशोर सिंह एवं पमपम सिंह के पिता अनंत सिंह, मां रीता देवी को गिरफ्तार किया है। उक्त स्थल पर खगड़िया एसपी अमितेश कुमार पहुंच कर मामले को गंभीरता से छानबीन कर रहे हैं।

लेकिन मृतक के परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। वही परिजनों का कहना है कि बेलदौर पुलिस के मिलीभगत के कारण मेरे घर में दो हत्याएं हो चुकी है और एक व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। जिसके आक्रोश में परिजनों ने बीपी मंडल सेतु पुल को करीब 1 घंटे तक जमकर जमकर बेलदौर पुलिस के ऊपर बरसे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *