नेता न्यूज बिहार भारत राजद रोसड़ा सफाई कर्मी समस्तीपुर

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन दिए 11000रुपये की चेक, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

सतीश कुमार यादव की रिपोर्ट।

* राजद प्रतिनिधि मंडल पहुंचे पीड़ित परिवार को देने सांत्वना, साथ ही निर्दोष पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की सरकार से की मांग।

समस्तीपुर रोसड़ा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह समस्तीपुर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के नेतृत्व में राजद की 04 सदस्यीय जाँच दल रोसड़ा नगर परिषद के वार्ड संख्या-05 (पांचोंपुर) स्थित मृतक सफाई कर्मचारी रामसेवक राम के आवास पर पहुंचे तथा उनके परिजनों से मुलाकात कर ढाढ़स बधाया। साथ ही पीड़ित परिवार को 11,000 रुपये का चेक देकर आर्थिक सहयोग भी किया।

विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में राजद मजबूती से पीड़ित परिजनों के साथ खड़े है। इंसाफ दिलाने को लेकर राजद सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। साथ ही उन्होंने रामसेवक राम की मौत की न्यायिक जाँच कराने, पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा देने , परिवार के 01 सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा ￰रोसड़ा थाना में पत्रकारों तथा निर्दोषो पर दर्ज मुकदमा संख्या -343/21 को वापस लेने की मांग सरकार से की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की पर्याय प्रेस की स्वतंत्रता पर पुलिस दमन बेहद आश्चर्यजनक व दुर्भाग्यपूर्ण है। पत्रकारों तथा निर्दोष लोगो पर दर्ज मुकदमा को वापस लिया जाना चाहिए।

जाँच दल में अख्तरुल इस्लाम शाहीन के साथ राजेन्द्र सहनी, सत्यविंद पासवान तथा रामस्वार्थ यादव आदि मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *