खगड़िया जख्मी थाना न्यूज बिहार बेलदौर भारत महिला मारपीट

पैसे को लेकर हुआ विवाद,महिला को किया अधमरा।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट

बेलदौर थाना चौक के समीप दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें एक पक्ष की 35-वर्षीय महिला मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गई। दरअसल, स्थानीय पंचायत अंतर्गत श्रीपुर गांव निवासी संतोष मिस्त्री के 35-वर्षीय पत्नी संगीता देवी जमैय्या टोल निवासी चंदन भगत के यहां मकई का रुपया मांगने के लिए गई थी, लेकिन चंदन भगत ने रुपया नहीं दिया और उक्त महिला को घुमा दिया। उक्त महिला घूम कर घर वापस चली गई, तब चंदन भगत ने उस महिला को फोन कर कहा कि तुम मेरा मोबाइल चोरी करके चली गई हो। जबकि उक्त महिला के साथ उनकी एक बड़ी गोतनी उक्त व्यक्ति के यहां मकई का पैसा मांगने के लिए साथ में आई थी। चंदन भगत की बात सुनकर उक्त महिला अपने पति के साथ उसके दरवाजे पर पहुंची और दोनों में तू-तू मैं-मैं होने लगा, इस दौरान चंदन कुमार ने संगीता देवी के ऊपर लाठी से प्रहार कर उसे घायल कर दिया।

आपको बता दें कि चंदन भगत ने संगीता देवी का करीब 15 हजार एवं छगुड़ी मिस्त्री का करीब 35 हजार रुपए का मकई 31,मई, 2021 को लिया था, तब से उक्त व्यक्ति ने पैसा नहीं दिया और पैसा मांगने पर महिला के साथ मारपीट करने लगा, वही दर्जनों ग्रामीण उक्त स्थल पर मौजूद थे जो बीच-बचाव कर रहे थे। गंभीर हालात को देखते ही परिजन संगीता देवी को बेलदौर पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दिया गया।

संगीता देवी ने थाना अध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर इस मामले से अवगत कराया है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए थाना अध्यक्ष संतोष कुमार चंदन के पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

 3,309 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.