चालक न्यूज बस बिहार भारत यात्री

बस चालकों द्वारा भाड़ा में मनमानी करने पर यात्रियों के साथ हुई तू-तू मैं-मैं

बस चालकों के द्वारा भाड़ा में मनमानी अभी भी चरम सीमा पर है। वही मनमानी को लेकर यात्रियों के साथ बस कांट्रेक्टर के द्वारा तू-तू मैं-मैं हो जाता है, तब पर भी बस के कांट्रेक्टर के द्वारा यात्रियों से अनाप-शनाप भाड़ा लिया जा रहा है। मालूम हो कि नगर पंचायत निवासी परमानंद साह के 40 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार चुनाव कार्य से खगरिया गया था। वही खगरिया से घर वापस आने के दौरान रितिक ट्रैवल्स गाड़ी नंबर बीआर 11 पीबी 9918 के कांट्रेक्टर एक सौ लेकर रसीद दे दिया, तब उन्होंने इसकी जानकारी बेलदौर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार को दिया तो बस चालकों के ऊपर आग बबूला हो गए।

उक्त मामले में राकेश कुमार के द्वारा बेलदौर थाना में आवेदन नहीं दिया गया है। जिस कारण उक्त बस चालकों के ऊपर मामला दर्ज नहीं किया गया। जबकि उक्त मामले में स्थानीय निवासी ओमप्रकाश क्रांति के द्वारा करीब 72 घंटे तक भाड़ा को काम करने को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हुए थे।

उक्त मामले में परिवहन पदाधिकारी पहुंच कर उनके आमरण अनशन को तोरवाएं। लेकिन बस चालकों का मनमानी अभी भी चरम सीमा पर है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने के बाद उक्त गाड़ी चालकों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *