खगड़िया देशी शराब न्यूज बिहार भारत शराब शराब कारोबारी शराब तस्करी शराबी

बिहार में शराब तस्करी करने वाले एवं शराबी सरकार को दे रहे हैं चुनौती, सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो हो रहा है वायरल

बिहार में शराब बंदी नियमों को ताख पर रखकर खुलेआम देशी शराब बेचने एवं पीने वाले लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार सरकार के शराब बंदी मुहिम को खुलेआम नाकाम करते वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। सूबे के मुखिया इस महीने में शराब बंदी अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन से लेकर बिहार के सभी विभागों को काम पर लगा दिए हैं, यहां तक की कई कानून में भी बदलाव किये हैं उसके बावजूद भी बिहार में ना ही विदेशी शराब बन्द हुआ, ना ही देसी शराब। आये दिन शराब तस्करी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी न्यूज में देखने को मिलता है।

ताजा मामला बिहार के खगड़िया जिला से सामने आया है। देसी शराब बेचने वाली एक महिला के साथ कई शराब पीने वाले लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला खगड़िया जिला के बस स्टैंड के समीप अघोरी स्थान घाट की बताया जा रहा है। शराब बेचने वाली महिला सहित शराब पी रहे लोगों को पुलिस का भी खौफ नहीं था।

आपको बता दें कि कल ही बिहार में नशा मुक्ति दिवस पर बिहार सरकार द्वारा सरकारी पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी सहित शिक्षक तथा शिक्षिका समेत छात्र-छात्राओं को शराब न पीने की शपथ दिलाई गई। लेकिन सामने आई इस घटना से साफ होता है कि बिहार सरकार राज्य में दारू की तस्करी रोकने में व नशा मुक्त बिहार की योजना को सफल बनाने में नाकाम रहे।

सवाल यह उठता है कि ऐसी घटना हर दिन सामने आ रही है। लेकिन प्रशासन अभी भी चुप है और कोई सख्त कदम क्यों नहीं उठा रही है? गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी लगाई गई थी लेकिन अभी बिहार में शराब की तस्करी जोरों पर है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *