एनएच 107 ग्रामीण घर न्यूज बिहार भारत

अंचलाधिकारी के नेतृत्व में एन एच 107 पर अतिक्रमण वादियों पर चला प्रशासनिक डंडा

मंगलवार को स्थानीय अंचला अधिकारी सुबोध कुमार एएसआई शैलेश कुमार एवं एनएच विभाग के जेई अशोक यादव अपने दल बल के साथ एन एच 107 से सटे झुग्गी झोपड़ी को जेसीबी मशीन से हटाया गया। मालूम हो कि महेशखुट से लेकर सहरसा तक एनएच 107 चौड़ीकरण होने वाला है। वही चौड़ीकरण के दौरान दर्जनों ग्रामीण का घर एनएच 107 से सटे हुए थे। जिस कारण वरीय पदाधिकारी के दिशा निर्देश पर मंगलवार को अंचला अधिकारी सुबोध कुमार अपने लो लश्कर के साथ जेसीबी मशीन को लेकर पहुंचे, जहां दर्जनों घर को हटाया गया।

 

मालूम हो कि एनएच 107 का जमीन ग्रामीणों के द्वारा अतिक्रमण कर लिया था। उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए वरीय पदाधिकारी ने अतिक्रमण मुक्त कराने का आदेश दिया। वही वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार मंगलवार को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। मालूम हो कि एनएच विभाग के द्वारा अतिक्रमण मुफ्त तो करवाया जा रहा है। लेकिन ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि मेहनत करके अपना घर का निर्माण किया। लेकिन सरकार के द्वारा बने बनाए घर को तोड़ा जा रहा है। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। मौके पर बेलदौर थाना के एएसआई शैलेश कुमार, अंचल अमीन विजय कुमार समेत पुलिस बल मौजूद थे।

 591 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.