खिलाड़ी खेल न्यूज बिहार भारत

फुलौत बनाम पचौत टीम में फाइनल मैच खेला गया, पचौत टीम ने फाइनल मैच किया अपने नाम

गांधी इंटर विद्यालय के खेल मैदान में फाइनल मैच खेला गया। उक्त फाइनल मैच फुलौत बनाम पचौत टीम में खेला गया। वही आयोजक मंडली के द्वारा सर्वप्रथम एंपायर के द्वारा टॉस की प्रक्रिया अपनाई गई। जिसमें फुलौत के टीम ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। जवाब में उतरी पचौत टीम के खिलाड़ी बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट गंवाकर 20 ओवर खेलकर 90 रन पर सिमट गया। वही अपने प्रतिद्वंदी टीम फुलौत टीम को पचौत टीम ने 91 रन बनाने का निमंत्रण दिया।

वही जवाब में उतरी फुलौत की टीम ने सभी ओवर खेलकर मात्र 67 रन पर सिमट गया। जिस प्रकार पचौत टीम ने 23 रन से मैच को झोली में लेकर फाइनल अपने नाम कर लिया। मालूम हो कि पचौत टीम के खिलाड़ी विपिन कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया। उन्होंने अपने टीम के लिए दो रन 4 विकेट चटकाए। वही मैन ऑफ द सीरीज विपिन कुमार जो अपने टीम के लिए पूरे मैच में 83 रन बनाए और अपनी टीम के लिए 10 विकेट चटकाए थे।

आयोजक मंडली के द्वारा उक्त खिलाड़ी को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। उक्त पंचायत के मुखिया अशोक मंडल के द्वारा मैन ऑफ द मैच दिया गया। वहीं मैन ऑफ द सीरीज शिवनंदन चौधरी के द्वारा विपिन कुमार को दिया गया। वहीं रनल टीम को कपिलेश्वर जोशी के द्वारा सिल दिया गया। खेल इतना रोमांचक था कि ग्रामीणों के द्वारा हर चौका छक्का के ऊपर तालियों की गड़गड़ाहट मिल रहा था, और खिलाड़ी का हौसला अफजाई हो रहा था।

 932 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.