अपराधी क्राइम गिरफ्तार न्यूज बिहार भारत सहरसा

अपराध की योजना बना रहे आठ अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सुभाष राम की रिपोर्ट।

सहरसा पुलिस ने गुप्त के आधार पर छापेमारी करते हुए अपराध की योजना बना रहे आठ अपराधीयो को पिस्टल, देशी कट्टा, जिंदा कारतूस एवं लूट की बाइक व मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार  अपराधी सहरसा एवं सुपौल जिले का बताया जा रहा है  आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी लिपि सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के संतनगर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने बड़ी संख्या में अपराधियों का जमावड़ा लगा है।

प्राप्त सूचना के सत्यापन उपरांत सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में में एएसआई संजीव कुमार, अविनाश कुमार, चन्द्रजीत प्रभाकर, गौंडा राम सोंय सहित अन्य पुलिस बलों एवं पैंथर जवानों द्वारा सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नं० 15 स्थित रंजीत सिंह के लॉज से पश्चिम बासबिट्टी में छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर अपराधी मौके से भागने लगे, जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आठ अपराधियों में से चार मो हैदर, टीपू सुल्तान, अभिषेक कुमार, मो माशूल सहरसा जिले का रहने वाला है जबकि चार अन्य ज्योति कुमार, भवेश कुमार, राजकिशोर साह, अजय कुमार सुपौल जिले का रहने वाला है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से आठ अप्रैल को लूटी गई अपाची बाईक, एक अप्रैल को लूटा गया मोबाईल, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, चार जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। एसपी लिपि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मूलतः राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। इन सभी अपराधियों की गिरफ्तारी होने से लूटपाट की घटना में कमी आएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *