क्राइम गोली थाना न्यूज बिहार बेगूसराय भारत युवक

सोनू बस्त्रालय सह आभूषण दुकानदार को अपराधियों ने मार दी गई थी गोली।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट

(बेगूसराय) : छौड़ाही बाजार स्थित सोनू वस्त्रालय आभूषण दुकान के युवा व मिलनसार मालिक को सोमवार की देर रात दौलतपुर मालीपुर सड़क पर खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के भारत नर्सरी के पास गोली मारकर घायल कर देने की घटना के बाद छौड़ाही के व्यवसायियों में दहशत व्याप्त हो गया है। पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। फिलहाल, घायल व्यवसाई अस्पताल में वेंटिलेटर पर जीवन मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

छौड़ाही बाजार के दुकानदारों का कहना है कि प्रतिदिन की भांति बाजार के सोनू वस्त्रालय सह आभूषण दुकानदार मोहम्मद अकबर रजा अपनी दुकान बंद कर अपने आवास खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के नुरुल्लाह पुर गांव जा रहे थे। दौलतपुर मालीपुर सड़क पर छौड़ाही ओपी क्षेत्र का सीमा समाप्त होते ही चलकी चौक से आगे भारत नर्सरी के पास अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली छाती और पेट मे लगने से मोहम्मद अकबर रजा घायल हो सड़क पर गिर पड़े। साहस कर घायल युवक दौलतपुर पेट्रोल पंप चौक पहुंचे बेहोश हो गया। तब स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए बेगूसराय स्थित ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

चर्चाओं के अनुसार घायल युवक के पास आभूषण एवं नगद रुपए थे। जो अपराधी लूट कर भागने में सफल रहा। घायल युवक के स्वजन के गांव में घायल युवक के साथ ही रहने के कारण विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही है ।
 छौड़ाही बाजार के दुकानदारों का कहना है कि सड़क काफी व्यस्त है। अधिकतर छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सीमा में यह सड़क पड़ता है। 9:00 बजे रात के लगभग घटना हुई है। अन्य दिन तो पुलिस गश्ती करती थी लेकिन आश्चर्यजनक रूप से सोमवार की संध्या से ही पुलिस का गश्ती वाहन थाने पर ही लगा रहा। संभावना है कि अपराधी व्यवसाई का कई दिनों से रेकी भी कर रहे थे। मौके का फायदा उठा घटना को अंजाम दे दिया गया है। दुकानदारों के अनुसार छौड़ाही बाजार से लेकर दौलतपुर पेट्रोल पंप चौक तक लगभग 20 जगह सीसीटीवी कैमरा लगा है जिसकी जांच पुलिस नहीं कर रही है।

छौड़ाही ओपी अध्यक्ष का कहना है कि घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में हुई है। वही पर कार्रवाई भी हो रही है।
 खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष सुदीन राम का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *