गया गिरफ्तार न्यूज पुलिस प्रेसवार्ता बिहार भारत

AK 56 ,AK 47, 400 राउंड मैगजीन और वॉकी टॉकी के साथ नक्सली गिरफ्तार

धीरज गुप्ता की रिपोर्ट।
गया मे आज एसएसपी कार्यलय मे प्रेस वार्ता कर एस एस पी हरप्रीत कौर ने बताया कि गया  जिला के नक्सल प्रभावित इमामगंज थाना क्षेत्र के दुखदपुर गांव के समीप जंगल से पुलिस ने एक हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आधुनिक हथियारों का जखीरा  भी पुलिस ने बरामद किया है।गिरफ्तार नक्सली को कई  सालो से तलाश थी। इस मामले में आज गया के एसपी एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इमामगंज थाना क्षेत्र के दुखदपुर गांव के समीप स्थित जंगल में इकट्ठा हुए हैं।

जिसके बाद सीआरपी और जिला पुलिस के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया गया था इस दौरान नक्सली  अशोक सिंह भोक्ता को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही नक्सली द्वारा छुपाए गए एक बोरे मे एक AK 56, एक  ऐके 47, एक इसास एवं लगभग 400 राउंड जिंदा कारतूस के साथ में 7 मैग्जीन  लेवी ₹1,14000 नगद, वॉकी टॉकी 10 मोबाइल ,हार्ड डिक्स,पिठ्ठू बैग, सहित भारी मात्रा में सामान भी बरामद किया गया है।

आगे एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली अशोक सिंह भोक्ता की तलाश पुलिस को कई मामलों में थी उसे पुलिस पूछताछ कारी हालांकि मौके पर कई नक्सली भागने में सफल रहे लगातार सब सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है नक्सली अशोक सिंह भोक्ता गया जिला के नक्सली प्रभावित क्षेत्र बांके बाजार थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के रहने वाले हैं

 9,741 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.