न्यूज फिल्म डिस्क भारत

रणबीर सिंह जैसा वस्त्रहीन को देखकर बॉलीवुड को बैंन कर देने की इच्छा प्रबल होती जा रही है बायकॉट से अब काम नहीं चलेगा,नाना पाटेकर।

फिल्म :- डिस्क हलचल

बॉलीवुड  सिनेमा  जगत में कई कलाकार जीरो से हीरो बने कारण भारत के लोगों ने खूब पसंद किया जिस कारण  वह सुपर स्टार बन गए। पहले की सिनेमा  परिवारिक हुआ करता था आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठ कर पूरी सिनेमा देख सकते थे ।
आज के  इस दौर में सिनेमा में इतना अश्लीलता हैं कि आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे जिसको लेकर सिनेमा जगत के ही कलाकारो ने आवाज उठाना शुरू कई कलाकार तो सिनेमा जगत को सोशल मीडिया पर बहिष्कार करना शुरू कर दिया है अभी जितना भी हिंदी सिनेमा हो या बेव सीरीज सब मे अश्लीलता जिससे समाज के युवा पीढ़ी के लिए यह घातक साबित करें लकी इंडस्ट्री वाला अपने पैसे बटोरने में लगे हुए है  लोगों की भविष्य बनेगा या विगरेगा उससे  इन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

ताजा मामला रणवीर सिंह को लेकर सोशल मीडिया हो या इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हाल ही में एक मैगजीन कंपनी के कवर फोटो के लिए फोटो शूट करवाया था इसको लेकर कई बातें चर्चा का विषय बना हुआ यहां तक तो फैन्स ने कहा मैं आपको आदर्श मानता हूं मैं आपको सुपरस्टार बनाया क्या यही दिन के लिए बता देगी रे नाना पाटेकर ने अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया उसमें लिखा है कि रणबीर सिंह जैसा वस्त्रहीन को देखकर बॉलीवुड को बैंन कर देने की इच्छा प्रबल होती जा रही है बायकॉट से अब काम नहीं चलेगा

जब बड़े बड़े कलाकार की  सिनेमा जगत की विरोध में खड़ा हो गया हो तो अब देश की नागरिक को भी इस पर विचार करना चाहिए आपके पैसे से ही इनका सारा एसओ आराम होता है बदले में आपको किया मिलता है अश्लीलता देखने और सीखने को मिलता है

 11,172 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *