न्यूज बिहार भारत सहरसा

कोसी बांध के भीतर बसे लोगों की जिंदगी बत से बत्तर, कीचड़ में जिदंगी जीने को विवस।

सुभाष राम की रिपोर्ट
 सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड अंतर्गत कोशी बांध के अंदर रसलपुर गांव में हाइस्कूल के समीप आवागमन की समस्या उत्पन्न हो गयी है।वहाँ के ग्रामीण हलकान और परेसान है।हल्की भी अगर बारिश होती है तो लोगों को पैदल भी चलना दुर्लभ हो जाता है। पानी और कीचड़ जमा रहने से ग्रामीणों को तो दिक्कत हो ही रही है खासकर स्कूल जाने वाला छात्र और छात्राएं को भी भाड़ी दिक्कतों का सामना करना पर रहा है।बहुत छात्र छात्राएं पानी और कीचड़ को लेकर स्कूल जाना बंद कर दिया है।वहीं ग्रामीण इस समस्या से निदान को लेकर  जिला प्रशासन से सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं।
वहीं ग्रामीण सुरेंदर यादव ने बताया कि  एक साल पहले इस रोड को ठीकेदार के द्वारा बनवाया गया था,लेकिन ठीकेदार रोड को सही ढंग से बनाया नहीं और रोड टूट गया,जिसके चलते इस रोड पर पानी और कीचड़ कीचड़ लगा हुआ है।इस रोड पर न पैदल चल सकते हैं और न ही कोई गाड़ी जा सकता है।

पानी और कीचड़ को लेकर परेसान।  ग्रामीण बलराम यादव ने कहा कि बहुत परेसानी है यहां।रोड पर इतना कीचड़ और पानी जमा रहता है जिससे आदमी भी इस कीचड़ में फंस जाता है।बच्चा सब भी इस कीचड़ और पानी को लेकर स्कूल नहीं जा पाता है। इसलिए हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि इस रोड को अविलंब ठीक करवाया जाय ,जिससे लोगों को चलने फिरने में आवाजाही की समस्या उतपन्न नही हो सके,और बच्चे सब भी स्कूल जा सके।

 3,832 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *