न्यूज फिल्म इंडस्ट्रीज भारत

लाल सिंह चड्ढा से डर गए अमीर खान, सोशल मीडिया पर हो रहा है बॉयकॉट, फिल्म के टिकट की पैसे गरीब में बांटने की चली होड़।

फ़िल्म डिस्क :-  इन दिनों भारत में लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी  सुर्खियों में हैं दरअसल लाल सिंह चड्ढा सिनेमा 11 अगस्त को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है उससे पहले ही देश में सोशल मीडिया के जरिए फिल्म बायकाट करने की होर चल रही है फिल्म लाल सिंह चड्ढा के एक्टर आमिर खान को इन दिनों भारत की लोगों की एक तरफा देखकर सांसे अटक ने लगी है फिल्म की वहिष्कार एवं फ़िल्म नहीं देखने की इनदिनों ट्विटर प्लेटफार्म पर जोरों से चल रहा है  । फिल्म अभिनेता आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह कदम गलत है मेरी उनसे अपील है कि मेरी फिल्म को बायकॉट ना करें और कृपया कर उसे सिनेमाघरों में देखने जरूर जाएं
 एक फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि और कई लोगों की चीजें भी इससे जुड़ी हुई होती है फिल्म देखने के बाद आप बॉयकॉट करे।
कुछ लोगों को लगता है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता हूं मुझे काफी दुख होता है जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं लेकिन मैं उन्हें यह बताना चाहता हूं जो सोच रहा है।
जानिए मामला क्या है दरअसल एक इंटरव्यू में अमीर खान ने कहा कि मेरी पत्नी कहती है भारत में डर लगता है । लोग शिवजी मंदिर में दूध चढ़ाते हैं जो व्यर्थ जाता है उस पैसे से गरीब को भोजन कराएं उस समय बड़े बड़े मीडिया हाउस खबर को प्रमुखता से दिखाया जाहिर सी बात है आप जिस देश में रह रहे हैं।

उसी देश में आपको डर सता रहा है जिसको लेकर आप मीडिया के सामने अपनी बात को सीना ठोक कर रखते हैं इन्हीं बातों को लेकर देश के लोगों ने उस समय भी फुल जोर विरोध किया और विरोध होते आ रहा हैं एक ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बुरी तरह से सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुआ और इस बार लाल सिंह चड्ढा को पूरी तरह से लोगों ने बॉयकॉट  करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से देश के लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं। लोगों ने यहां तक कहा कि जो पैसे से हम सिनेमा देखेंगे लाल सिंह चड्ढा उसी पैसे से हम किसी गरीब को भोजन करा दे आनाथा उसे दान में दे दे  किसी गरीब की भला हो जाएगा आमिर खान के द्वारा बोले गए  बातों को ही लेकर  बॉयकॉट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी कहा दिया कि अमीर खान का फिल्म देखोगें  उसी अच्छा है उसी पैसे गरीब असहय को मदद करे।

 10,606 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *