ट्रैक्टर थाना न्यूज पुलिस बिहार भारत महिला मौत रोसड़ा शव समस्तीपुर

मायके जा रही महिला को मुरादपुर में ट्रैक्टर से हुई मौत।

चंदन कुमार की रिपोर्ट।
समस्तीपुर , रोसड़ा थाना क्षेत्र के मुरादपुर में ट्रैक्टर के चपेट में आने से महिला की मौत हो गया।
बताया जा रहा महिला अपने पति और तीन बच्चे के साथ बाइक से खानपुर थाना के धर्मपुर जा रही थी । तभी बागमती नदी के बांध से निकला एक ट्रैक्टर ओवर टेक कर डायवर्सन के आगे साइड में खड़ी कर दिया , उसी दौरान ईंट लदी दूसरी ट्रैक्टर जिसका नंबर BRO9G 5709  बैक करने लगा , जिससे महिला के सिर में लगा और वे जमीन पर गिर गई और ट्रैक्टर का चक्क चढ़ गया जिससे  मौके पर महिला की मौत हो गई।

वही मौके पर चालक फरार हो गया घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने  हथौड़ी रोसड़ा सड़क को बास-बल्ला से जाम कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही रोसड़ा थाना के एएसआई संतोष कुमार शर्मा और  एसआई फिरोज आलम अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच  आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करने में लगे हुए थे।

मृतक् महिला की पहचान समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के चंदौली निवासी  मोहम्मद उस्मान के पत्नी मजिदन खातून के रूप में हुई हैं।  मृतक के पति मोहम्मद उस्मान ने बताया कि अपने बाइक पर सवार पत्नी मजिदन खातून ,पुत्र जलाउद्दीन पांच वर्ष अलाउद्दीन  तीन वर्ष और अफरीन खातुन डेढ़ वर्ष के साथ धर्मपुर अपने ससुराल जा रहे थे उसी दौरान ट्रैक्टर ओवरटेक कर रहा था  तभी बाइक को साइड किये एक ट्रैक्टर निकल गया दूसरा पिछे बैक किया उसी दौरान घटना घटी है  घटना के एक डेढ़ वर्ष की बच्ची को भी चोट लगी है जिससे  निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है।

मौके पर रोसड़ा  अंचलाधिकारी पहुँच मामले की जांच शुरू कर दी बता दें कि लगभग चार घंटो से शव सड़क पर ही है और जाम लगा हुआ है बरहाल प्रशासन  मामले को शांत करने की प्रयास में लगे हुए हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *