फिल्म गदर 2 को लेकर आम लोगों से लेकर कई फिल्म सुपरस्टार फिल्म प्रमोशन में लगें।

फिल्म :- डिस्क :-
गदर एक प्रेम कथा फ़िल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई और  सुपर हिट साबित हुआ  फ़िल्म के हर कलाकार अपने रोल में  फिट और हिट रहा ।
फ़िल्म के निर्देशन  अनिल शर्मा ने किया था और उस फिल्म में   सनी देओल और अमीषा पटेल  और चाइल्ड रोल में उत्कर्ष शर्मा  की जबरदस्त  स्टोरी था फ़िल्म  की हर ओ सिन आज भी याद है।
फ़िल्म निर्देशन कर रहे अनिल शर्मा एक तीर से दो निशाना साधा  गदर फ़िल्म में सनी देओल अमीषा पटेल के साथ अपने पुत्र  उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च किया। फिल्म इंडस्ट्रीज में आज उत्कर्ष शर्मा अपना जगह बनाने में कामियाब रहा।

आज बीस साल बाद  अनिल शर्मा एक बार फिर गदर 2 फ़िल्म  बना रहे हैं वही पुराने सभी कलाकार इस फ़िल्म में भी है  इस बार उस से भी  जबरदस्त कहानी को लेकर बना रहे हैं  और   दारा सिंह और सकीना भाभी के पुत्र जीत अब सायन हो गया है ।
फिल्म गदर 2 को लेकर अभी से ही बड़े बड़े सुपर स्टार प्रमोशन में लग गए हैं  हिंदी फिल्म की संगीकार सोनू निगम अपने सोशल मीडिया हैंडल से गदर 2 का प्रमोशन करते देखे।

एक कार्यक्रम में अमीषा पटेल  लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आपका सकीना भाभी वापस लौट आई है ।आप सब सिनेमाघरों में जा कर गदर 2 देखे बहुत मजा आने वाला है।
गदर फ़िल्म को लेकर  पब्लिक की ओपीनियन भी जबरदस्त दिख रहा है  ओपीनियन  के दौरान लोगो ने अपनी अपनी राय दिया किसी ने का पहले हमारा हीरो हेड पंप उखाड़ा  अब  तोप गुमायेगा । गदर 2  फिल्म लगते ही सुपेर डुपर हिट होगा इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म  होगा।
बता दें कि सनी देओल एक सफल फ़िल्म अभिनेता हैं साथ ही राजनीतिक में सक्रिय हैं और  गुरदासपुर लोकसभा से भाजपा  कोटे से सांसद हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *