गया न्यूज बिहार भारत लूट

कोयला लदा ट्रक लूट कांड का डीएसपी ने किया खुलासा,एक गिरफ्तारी

धीरज गुप्ता की रिपोर्ट।
गया :- देर रात बाराचट्टी थाना क्षेत्र के छिनारी पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा बुधबार के देर रात  कोयला लदे ट्रक लूटे जाने की सूचना के बाद बाराचट्टी थाने के पुलिस एवं मोहनपुर थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक एवं कोयला को जप्त कर लिया है,साथ ही भट्ठे मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है। उक्त घटना का उद्भेदन शेरघाटी डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया है।  बुधवार की देर रात 11:30 बाराचट्टी थाना क्षेत्र के छिनारी पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने एक ट्रक कोयला लदा लूट लिया था जोकि घटना का उद्भेदन महज 4 घंटे के अंदर ही लूटी हुई ट्रक व कोयला को बरामद कर लिया गया है।

डीएसपी ने बताया कि कोयला लदा ट्रक झारखंड से  यूपी के जौनपुर जा रहा था। तभी अपराधियों ने ट्रक चालक को मारपीट करते हुए ट्रक को लूट लिया वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक व कोयला को बरामद कर लिया है।
उक्त मामले में ईंट भट्ठा के मालिक सौरभ उर्फ गुड्डू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जिसे कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया छापेमारी दल में बाराचट्टी थाना प्रभारी राम लखन पंडित मोहनपुर थाना अध्यक्ष थाना प्रभारी एवं एसआई बाराचट्टी थाना मनोज कुमार शामिल थे डीएसपी ने बताया कि लूट की घटना को 4 घंटे में कर ली गई है पुलिस के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है आगे बताया कि उक्त मामले की कार्रवाई करते हुए थाना में कांड संख्या 854/22 में एफ आई आर दर्ज की गई है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *