क्राइम न्यूज बिहार बेगूसराय भारत

नशेड़ी व जुआरी पति को अपनी बची हुई जमीन बेचने से किया मना तो पत्नी को कर दिया हत्या, पुलिस हिरासत में पति।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
छौड़ाही (बेगूसराय) : पत्नी की हत्या पति ने जहर खिलाकर कर दी। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने नशेड़ी एवं जुआरी पति को अपनी बची हुई जमीन बेचने से मना कर दिया था। घटना मंगलवार सुबह छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव में घटित हुई। मृतका ऐजनी निवासी रामप्रसाद साह की 32 वर्षीया पत्नी मीरा देवी थीं। ग्रामीण इसे खुदकुशी मान रहे थे। परंतु, मृतका की बेटी ने ही अपने पिता की करतूत कैमरे के सामने उजागर कर दी।
  मृतका मीरा देवी की 12 वर्षीय पुत्री अमृता का कहना है कि उसके पिता रामप्रसाद साह नशा और जूआ खेलने के आदी हैं। पिता ने इस आदत के कारण 15 कट्ठा जमीन बेच दी। फिर, 50 हजार रुपैया जमीन पर उठा जुआ खेलने जा रहे थे। जिसकी जानकारी उसने अपनी मां को दी। मां पिता का हाथ पैर जोर जमीन का पैसा वापस कर जमीन बेचने से साफ इंकार कर दी। इस बात पर पिता गुस्सा हो गए और मां को डंडे से बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया। फिर जहर खिला वहां से चले गए। हाथ में सिरिंज भी लगी हुई थी।

मृतका की ननद काजल देवी, मीरा देवी,इंदू देवी का कहना था कि उनका भाई रामप्रसाद साह नशा एवं जुआ तो जरूर खेलता था। लेकिन हत्या उसने नहीं की है। उसकी सास कौशल्या देवी डाक्टर से दिखाने गई थी। यह खुदकुशी का मामला है।
दूसरी तरफ, मृतका के भाई का कहना था कि उसके बहनोई नशेड़ी एवं जुआरी हो गए थे। इस खराब आदत के कारण वह सारा जमीन बेचने पर आमादा थे। 17 साल का दो भांजा गोपाल और मुरारी परिवार की खराब हालत के कारण बाहर मजदूरी कर किसी तरह चला रहा है। हमारी बहन जमीन बेचने से मना करती थी।
 छौड़ाही पुलिस घटना की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपित पति राम प्रसाद साह को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *