क्राइम गिरफ्तार थाना न्यूज पुलिस बिहार भारत रोसड़ा लूटपाट समस्तीपुर

स्वर्ण व्यवसाई लूट कांड का हुआ खुलासा हथियार के साथ दो शातिर धराए , टेक्निकल सेल की मदद से पुलिस ने कांड का किया उद्भेदन

रोसड़ा शहर में पिछले दिनों स्वर्ण व्यवसाई से हुए लूट कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए लूटे गए सामान व असलहे के साथ दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़ा गया बदमाश विभूतिपुर थाने के दयानतपुर निवासी विजय सिंह का पुत्र बादल सिंह एवं रोसड़ा थाने के बटहा निवासी प्रेमसागर महतो का पुत्र पवन कुमार बताया गया है। पुलिस ने धाराएं बदमाशों से चार देसी कट्टा, एक पिस्टल, एक गोली, तीन मोबाइल के अलावे लूटे गए सोना चांदी के जेवरात व रूपए भी बरामद की है। बताते चलें कि पिछले चार नवंबर की रात गुदरी बाजार के स्वर्ण व्यवसाई संतोष ठाकुर के साथ दुकान बंद कर घर शारदा नगर जाने के क्रम में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट कांड को अंजाम दिया था। लूट की वारदात के बाद भाग रहे अपराधी रोसड़ा रेलवे स्टेशन से आगे जाकर व्यवसाई का स्कूटी सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया था। लूट कांड का खुलासा के संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि टेक्निकल सेल की मदद से पुलिस टीम कांड का उद्भेदन करने में सफलता पाई है। डीएसपी ने बताया कि व्यवसाई संतोष ठाकुर घटना की रात करीब 9:00 बजे दुकान बंद कर लाल रंग की स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में शारदा नगर शिव मंदिर के पास अज्ञात तीन चार अपराधियों द्वारा व्यवसाई को स्कूटी से गिरा कर एवं पिस्तौल के बट से मारकर स्कूटी एवं स्कूटी के डिक्की में रखे 20 ग्राम सोना, 600 ग्राम चांदी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र, चाबी आदि सामान लूट लिया था। दहशत फैलाने के लिए अपराधियों द्वारा हवाई फायरिंग भी की गई थी।

घटना को अंजाम देकर भागने के क्रम में रोसड़ा रेलवे स्टेशन से आगे जाकर लुटेरे स्कूटी किनारे लगाकर डिक्की में रखे सामान लेकर अपराधी भाग निकले थे। डीएसपी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित कर घटना के उद्भेदन एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। गठित टीम द्वारा टेक्निकल सेल का सहारा लेकर अपराधियों को दबोच कर कांड का उद्भेदन किया गया। पुलिस टीम में रोसड़ा थाना अध्यक्ष रामाशीष कमती, विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल, एसआई अनीशा सिंह, फिरोज आलम, एएसआई प्रमोद कुमार प्रभाकर, तकनीकी सेल के अखिलेश कुमार एवं आरक्षी दीपक कुमार, उदय कुमार रिक्याशन, महेंद्र कुमार मरांडी आदि शामिल थे। पकड़ाए अपराधियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *