कृषि सलाहकार छौड़ाही न्यूज बिहार बेगूसराय भारत शराब

शराब के नशे में धुत हो कार चला कर घर लौट रहे समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के दो किसान सलाहकार समेत चार लोगों को छौड़ाही पुलिस ने गिरफ्तार किया।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
छौड़ाही (बेगूसराय) : शराब के नशे में धुत हो कार चला कर घर लौट रहे समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के दो किसान सलाहकार समेत चार लोगों को छौड़ाही पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के वक्त आरोपितों ने खून नौटंकी की। लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चल पाई। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी के प्रभारी ओपी अध्यक्ष सुभाषचंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में छौड़ाही बाजार के बखड्डा चौक के निकट वाहन जांच की जा रही थी। तभी दौलतपुर की ओर से एक क्रेटा कार के तेज गति से आने की सूचना मिली। तुरंत, नाकेबंदी कर वाहन को रोका गया। उनके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। मशीन से जांच करने पर चारों व्यक्ति के शराब पीने की पुष्टि हो गई। कार की तलाशी ली गई तो उससे 750 एमएल का एक अंग्रेजी शराब का बोतल बरामद किया गया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि थाने पर लाकर पूछताछ की गई तो नशे में धुत चार व्यक्ति में से दो व्यक्ति सरकारी सेवक निकले। उन्होंने बताया कि समस्तीपुर जिले के विधान थाना क्षेत्र के विथान गांव निवासी शत्रुघ्न मुखिया विथान प्रखंड क्षेत्र के सखबा पंचायत एवं विथान गांव निवासी राजेश मुखिया जगमोहरा पंचायत में किसान सलाहकार पद पर कार्यरत हैं। इनके साथ विथान थाना क्षेत्र के सखबा गांव निवासी रजनीश कुमार उर्फ राजू यादव पिता मकेश्वर यादव एवं सच्चिदानंद कुमार यादव उर्फ महानन्दा भी शराब पिये हुए थे। 

दोनों किसान सलाहकार समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड में कृषि समन्यवक के पद पर कार्यरत गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कोरैय सुजानपुर निवासी बीरबल राम के विवाह में बारात पहाड़चक समस्तीपुर गये थे। वही शराब पार्टी चली थी। समारोह से घर वापस आ रहे थे। ओपी प्रभारी सुभाषचंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं दोनों किसान सलाहकार के विरुद्ध मद्य निषेद्य विभाग को लिखा गया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *