थाना न्यूज पुलिस बिहार बेगूसराय भारत मौत युवक सड़क दुर्घटना

ट्रक की ठोकर से वाइक सवार युवक की मौत, वृद्ध जख्मी ।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।

बेगूसराय :- खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है । गुरुवार के शाम भी थाना क्षेत्र के दौलतपुर पेट्रोल पंप के समीप एसएच 55 मुख्यपथ पर ट्रक से कुचलकर वाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी । जबकि साइकिल सवार एक वृद्ध जख्मी हो गया । मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना अंतर्गत राघोपुर वार्ड 07 निवासी अशोक राय का 27 वर्षीय पुत्र रोहित राय के रूप में किया गया है । वहीं साइकिल सवार वृद्ध की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी निवासी राम प्रकाश शर्मा के रुप में किया गया है । बताते चले कि वाइक सवार युवक रोसड़ा की ओर से खोदावंदपुर की ओर आ रहा था । जो घटना स्थल के समीप रोसड़ा की ओर से ही आ रहे साइकिल सवार वृद्ध से टकरा गया । साइकिल वाइक टकराने के पश्चात साइकिल सवार वृद्ध सड़क से बाहर जमीन पर गिर जबकि ठीक उसी वक्त बेगूसराय से रोसड़ा की ओर जा रहा ट्रक से टकरा कर वाइक सवार युवक की मौत हो गयी । ट्रक चालक वाहन को भगाते हुए रोसड़ा रेलवे गुमती नंबर 17 पर खड़ा कर फरार हो गया ।
सड़क हादसा देखते ही घटना स्थल पर सैकड़ो की भीड़ जमा हो गयी । सूचना मिलते ही खोदावंदपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष मो. अयूब अलि पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लेकर खोदावंदपुर पहुंचे । जहां चिकित्सक ने भी देखते हुए मृत घोषित कर दिया । वहीं जख्मी साइकिल सवार राम प्रकाश शर्मा का इलाज दौलतपुर स्थित एक निजी क्लिनिक में चल रहा है । चिकित्सक के द्वारा फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया गया है । 

पुलिस द्वारा सूचना देने पर राघोपुर से मृतक के परिजन एवं दर्जनों शुभ चिंतक सीएचसी खोदावंदपुर पहुंचे। जिन्होंने मृतक को रोहित के रूप में पहचान किया तथा दहाड़ मारकर रोने लगे । स्वजनों के करूँन क्रंदन से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया ।
रोसड़ा रेलवे गुमती नंबर 17 पर खड़ी ट्रक से दोनों तरफ जाम लग गया । जाम की सूचना रोसड़ा थाना को दिया गया मौके पर रोसड़ा थानाध्यक्ष राम आशीष कामती अपने दलबल के साथ पहुँचे और जाम हटाने में जुट गए वही मृतक युवक के ससुराल वाले ने हंगामा शुरू कर दिया । माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे दो युवकों को पुलिस गिरफ्तार कर थाना ले गए ।रोसड़ा थानाध्यक्ष के सहियोग से ट्रक को खोदावंदपुर पुलिस को सौंप दिया गया

थानाध्यक्ष घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि दौलतपुर सड़क हादसे में मृत रोहित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया गया है । विधि सम्मत कारवाई किया जाएगा ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *