गया न्यूज बिहार भारत राजनीतिक

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद आज गया में आप के कार्यकर्ता सड़क पर।

धीरज गुप्ता की रिपोर्ट
गया:- सोमवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवाहन पर बिहार चुनाव प्रभारी अजेश यादव एवं मगध जोन प्रभारी डॉ शशिकान्त के निर्देशानुसार बिहार के गया ज़िला के सह प्रभारी कृष्णा यादव एवं गया ज़िला के पूर्व ज़िला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह के संयुक्त नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा गया शहर के गांधी मैदान के पास दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सह शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी को लेकर केन्द्र के मोदी सरकार के खिलाफ में विरोध प्रदर्शन किया गया है।
ज़िला सह प्रभारी कृष्णा यादव ने कहा कि देश को बेहतरीन शिक्षा देने वाले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करवाकर बी जे पी के मोदी सरकार ने बहुत ही निंदनीय कार्य किया हैं देश बीजेपी को माफ़ नहीं करेगा। शिक्षा मंत्री की गिरफ़्तारी महज एक बहाना है बल्कि माननीय अरविंद केजरीवाल को आगामी प्रधान मंत्री बनने से रोकने हेतु बीजेपी का एक षड्यंत्र है।
वही पूर्व ज़िला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि देश के गद्दार बीजेपी देश को बेच दिया, मोदी सरकार अपने चहेते अड़ानी को फ़ायदा पहुँचाने के लिए केन्द्र में बीजेपी के मोदी सरकार कमीशन खा कर जनता के पैसों को घोटाला किया हैं वही गरीब एवं असहाय बच्चों को बेहतरीन शिक्षा देने वाले देश के लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करवाकर बीजेपी ने बहुत ही घृणित कार्य किया हैं पूरा देश शर्मिन्दा है देश देख रहा है देश बीजेपी की मक्कारी को कभी माफ़ नहीं करेगा । केन्द्र में बीजेपी के मोदी सरकार से आग्रह है माननीय मनीष सिसोदिया को तुरंत जेल से रिहा करो अन्यथा देश के आम आदमी तुझे सबक अवश्य सिखायेंगे।

वही ज़िला प्रवक्ता गजेंद्र सिंह ने बताया कि की देश विदेश में चर्चित शिक्षा मॉडल को ध्वस्त करने का बीजेपी षड्यंत्र कर रही हैं जो देश के लिए शर्मनाक है, नफ़रत की राजनीति बीजेपी कर रही हैं जिसके वजह से देश में मँहगाई , बेरोज़गारी में काफ़ी बढ़ गयी है, देश का अर्थव्यवस्था रुक गया है, आगे कहा कि अगर केन्द्र के मोदी सरकार शींघ्र ही रिहा नहीं किए तो हमारे कार्यकर्ताओं सड़क से सदन तक आंदोलन करेगे।
इस विरोध प्रदर्शन में गया शहर विधानसभा प्रभारी राज़ किशोर सिंह, बेलागन्ज विधानसभा सह प्रभारी मो. शहंशाह, शेरघाटी विधानसभा प्रभारी मनोज यादव, युवा नेता नीलेश कुमार, मो. तौहीद, बंटी, सुरेश कुमार, विजय पासवान, शेखर , आदि दर्जनों कार्यकर्ताओं शामिल हुए हैं

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *