न्यूज प्रशांत किशोर बिहार भारत

सूरत में बिहार के पांच लाख से ज्यादा लोग मजदूरी कर रहे हैं, लेकिन मोदी जी को चिंता ही नहीं है कि बिहार में भी उद्योग लगे: प्रशांत किशोर

बिहार :-जन सुराज पदयात्रा के दौरान सिवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लोग मोदी जी को हमेशा वोट देने चले जाते हैं, पर उन्होंने आज तक बिहार के लिए एक बैठक तक नहीं की है। गुजरात के शहर सूरत में 5 लाख से ज्यादा बिहार के लड़के मजदूरी कर रहे हैं। यह बात सोचने वाली है कि मोदी जी अगर सूरत में इतनी फैक्ट्री लगवा सकते हैं तो बिहार की जनता ने कौन सा पाप किया है जो बिहार में 2-4 फैक्ट्री भी नहीं लगवा सकते। 

उन्होनें कहा कि वो फैक्ट्री इसलिए नहीं लगवाते हैं क्योंकि मोदी जी को भी पता है बिहार की जनता को फैक्ट्री नहीं चाहिए, यहां की जनता बल्कि जाति-धर्म के नशे में ही गुजारा करना चाहती है। अगर आप बार-बार हिन्दू – मुसलमान, पुलवामा-पाकिस्तान के नाम पर वोट देंगे तो इस बात के लिए तैयार रहिए की आपका बेटा सूरत में जाकर फैक्ट्री का मालिक नहीं बनेगा, उसे भेड़-बकरी की तरह बस में जा कर मजदूर ही बनना पड़ेगा। यही बात समझाने के लिए पदयात्रा कर रहे हैं कि अपना नहीं अपने बच्चों के बारे में सोच कर सुधर जाइए।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *