गया जदयू न्यूज बिहार भारत राजनीतिक

युवा जदयू में युवाओं को ही मौका मिलना चाहिये: कुमार गौरव

गयाः युवा संवाद कार्यक्रम के तहत युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल के गया पहुंचने पर युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के नेतृत्व में सैकड़ो युवा साथियों ने नेता का भव्य स्वागत किया। उसके उपरांत गया के एक निजी होटल में युवा संवाद कार्यक्रम के आयोजन में युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल ने भाजपा पर आक्रमण करते हुए कहा कि युवाओं को नौकरी देने का वादा करके नकर जाने वाली भाजपा सरकार को 83 दिन गुजर जाने पर उसे मणिपुर में निर्वस्त्र महिलाओं के घुमाए जाने की सूचना मिलती है जबकि सरकार वहाँ उन्हीं की है। इतना ही नहीं गरीब विरोधी भाजपा सरकार के राज में पहले पेट्रोल, डिजल और अब गैस सिलिंडर का दाम बढाकर दोहन कर रही है। ऐसी निक्कमी सरकार को चुनाव में मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

आगे युवाओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक सह जदयू गया जिलाध्यक्ष अभय कुशवाहा ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे नेता ने बिहार की तस्वीर बदलकर रख दी है। महिला सशक्तिकरण, अल्पसंख्यक, पिछड़े समाज सहित सभी वर्गों का सामूहिक विकास करने के लिए जाने जाते हैं। बिहार में पूर्ण शराबबंदी, सड़कों का जाल बिछाने वाले नीतीश कुमार ने गंगा जल को गया तक पहुंचाकर देश दुनिया मे नजीर पेश की है।
युवा साथियों के हमदम गया जिला के पूर्व युवा जदयू जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने युवा संवाद को सम्बोधित करते हुए कहा हम युवा है युवाओं का मर्म समझते हैं। पहले युवा जदयू में उम्रदराज लोगों को दायित्व सौंप दिया जाता था जिससे संगठन से युवा कम जुड़ पाते थे, इसलिये अध्यक्ष जी से कहना चाहूंगा कि आप आये हैं तो आपसे बहुत सारी उम्मीदें हैं। आप नेतृत्व सम्भालते ही पूरे सुबे का लगातार दौरा कर रहे हैं युवा साथियों से मिल रहे हैं यह हमारे लिए गौरव की बात है और आपको यकीन दिलाता हूं कि संगठन बेहतर कार्य करेगा आप सानिध्य में। हम आपको यकीन दिलाते हैं कि आपके नेतृत्व में हम युवा वर्ग बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

इस मौके पर पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव,बिटीएमसी सदस्य अरविंद सिंह, महानगर अध्यक्ष राजू वर्णवाल, वरिष्ठ नेता एलेक्जेंडर खान, युवा साथी शिवाजी पांडेय, दिनेश यादव, सागर श्रीवास्तव, आशीष पटेल और पिंटू कुमार सहित सैकड़ों युवा साथियों, जदयू नेताओं ने युवा संवाद में हिस्सा लेकर सफल बनाया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *