गया नेता न्यूज बिहार भाजपा भारत राजनीतिक

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष वो सुनील कुमार सिन्हा समेत सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता!

धीरज गुप्ता
भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित ‘मिलन समारोह’ में नवागत राजनीतिक नेताओं व सामाजिक कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने के बाद सम्बोधित करते हुए भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि 2024 में बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कर भाजपा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत बनाएगी।
भाजपा के सभी कार्यकर्ता संकल्प लें कि अब किसी और को नहीं, 2025 में भाजपा की सरकार बनायेंगे और भाजपा का कार्यकर्ता ही बिहार का मुख्यमंत्री होगा।श्री कर्पूरी ठाकुर को जनसंघ (भाजपा) ने ही दो बार तो लालू प्रसाद को पहली बार मुख्यमंत्री बनाया है। नीतीश कुमार को पांच बार भाजपा ने मुख्यमत्री बनाया। अब किसी और को नहीं, बिहार में भाजपा की सरकार बनेगी। 

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के राष्ट्रीय समन्वय मनीष पंकज उर्फ मनीष मिश्रा प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन बिहार गया के पार्षद प्रतिनिधि गया के उद्यमी एवं सामाजिक कार्यकर्ता कुमार सिन्हा, मनीष, संजय सिन्हा व चन्द्रभूषण यादव मुखिया प्रतिनिधि राणा रंजीत सिंह आदि को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर उन सभी का हार्दिक स्वागत किया और कहा कि आप सब के आने से भाजपा और मजबूत होगी तथा 2024 और 2025 में अपने संकल्पों को पूरा करेगी।

मिलन समारोह का संचालन भाजपा के प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार ने किया है lइस अवसर पर मुख्य रूप से, भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉक्टर संजीव चौरसिया, प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शंभू प्रदेश मंत्री सजल झा अजय यादव प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह अशोक भट्ट आदि उपस्थित थे l

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *