खगड़िया न्यूज बिहार भारत

सीपीआई के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिवाद मार्च निकाला गया

राजकमल कुमार की रिपोर्ट
खगड़िया सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने बेलदौर बाजार अवस्थित नाथ स्थान से प्रतिवाद मार्च निकाला गया जो मुख्य बाजार होकर काली स्थान पहुंचकर प्रतिवाद मार्च संपन्न हुआ। मालूम हो कि मणिपुर में जातीय हिंसा को लेकर सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का पुतला दहन किया गया। वही पुतला दहन के दौरान कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद का नारा बुलंद कर रहे थे।

इस संबंध में सीपीआई के जिला मंत्री प्रभाकर सिंह ने कहा कि मणिपुर में कई महीनों से आदिवासी समुदाय एवं कमजोर वर्ग पर अत्याचार जारी है। पिछले दिन एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिलाओं को नंगा कर उनके जिस्म से खेल रही है, यह घटना उस देश में हुई जो हर दिन यह झूठा दोहराता है यहां नारी की पूजा देवी की तरह होती है।

वही फिर भी केंद्र के सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। उन्होंने कहा कि जातीय धर्म भाषा भूगोल के नाम पर पहचान की राजनीति ने आदमखोर बना दिया। मौके पर सहायक जिला मंत्री रविंद्र कुमार यादव, शाखा मंत्री दिनेश शर्मा, अंचल परिषद मोहन शर्मा, बटेश्वर शर्मा, शंकर सहनी, विनोद साह, किसान सभा के जिला मंत्री नारायण साह, उमेश सादा समेत दर्जनों सीपीआई कार्यकर्ता पुतला दहन कार्यक्रम में भाग लिए।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *