न्याय न्यूज पंचायत बिहार भारत समस्तीपुर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने को लेकर मनरेगा विभाग में कार्यरत मेंट ने साईबर थाना को दिया आवेदन

सुधाशु कुमार की रिपोर्ट
समस्तीपुर खानपुर प्रखण्ड अन्तर्गत श्रीपुर गाहर पुर्वी पंचायत में मनरेगा के तहत मेंट पद पर कार्यरत कर्मी के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार वो झूठा विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर साईबर थाना समस्तीपुर को आवेदन दिया है!
पंचायत श्रीपुर गाहर पूर्वी वार्ड नंबर 11 निवासी भारती ने थाना में दिए आवेदन में उन्होंने वर्णित किया है कि पंचायत में मनरेगा विभाग में मेंट की पद पर कार्यरत हूँ !
मेरे घर में एक बूढी सास, मेरे दो छोटे बच्चे और मैं रहती हूँ।एवं मेरे पति रोजी रोटी कमाने वास्ते बाहर प्रदेश में रहते हैं ।

दिनांक 02-08-2023 दिन बुधवार समय करीब 7:30 बजे संध्या में मेरे पति जो कुछ दिनों पूर्व अपने घर आये थे और अपने काम पर वापस लौटने वाले थे । वे अपने कुछ मित्रों को घर पर रात के भोजन पर बुलाये थे, जिसमें हमारे ग्राम के मुखिया पति भी शामिल थे। सभी मिलकर भोजन का एक दो निवाला ही खाए थें की 1. ऊग्रेस मंडल उम्र 42 वर्ष पिता स्व०शियाशरण मंडल 2. वीणा देवी उम्र-37 वर्ष पति उरेश मंडल एवं 3. नवीन कुमार उम्र 19 वर्ष पिता ऊग्रेश मंडल सभी ग्राम सिहुली वार्ड 11 पोस्ट श्रीपुर गाहर थाना खानपुर जिला समस्तीपुर अपने अपने हाथों में लाठी डंडा लोहे का रोड लेकर आये और मुझे गन्दी गन्दी गालियाँ देने लगे | और कभी भी आंगन में घुसकर गाली-गलौज करते रहते हैं नवीन कुमार और ऊग्रेश मंडल अपने अपने मोबाईल से विडियो बनाने लगे। और सोशल मीडिया पर बदनाम करने का कोशिश करते रहते हैं

मेरे पति और मुखिया पति उन लोगों को समझाना चाहा तो उन्हें भी सभी मिलकर गाली गलौज किये जब मैं बिच बचाव करना चाहि तो सभी मारपीट करने लगा ! भारती कुमारी ने बताया कि पंचायत के सरकारी दास्तवेज भी लेकर चला गया ! साथ ही उन्होने ये भी बताया कि ग्लाश मे कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे उसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है कि मेंट भारती कुमारी और उनके पति और पंचायत के मुखिया पति पर शराब पीने का आरोप लगा रहे हैं ! जब कि कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे  साथ ही और कई विडियो में अभद्र टिप्पणी कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है जिससे समाज में प्रतिष्ठा धूमिल हो गया है

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *