Begusarai BIHAR INDIA NEWS Politics

सूबे के विकास की गाड़ी को सीएम ने कर दिया बंटाधार – विधायक राजवंशी महतो।

विनोद शर्मा की रिपोर्ट।
छौड़ाही(बेगूसराय):-सूबे के चहुमुखी विकास की गाड़ी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से पाला बदलकर बेपटरी कर दिया है। कुर्सी की चाह में सीएम ने पलटी मारने का रिकॉर्ड कायम करते हुए एनडीए की सरकार बना प्रदेश के विकास का बंटाधार कर जनता के साथ छल करने का काम किया है। चेरियाबरियारपुर के विधायक राजवंशी महतो ने उपरोक्त बातें सोमवार को छौड़ाही में आयोजित महागठबंधन दल के कार्यकर्ताओं व नेताओं के प्रखंड स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कही।
आगामी 28 फरवरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का बेगूसराय आगमन व 03 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली जनविश्वास महारैली की सफलता को ले आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए राजद विधायक श्री महतो ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जम कर कोसा। कार्यकर्ताओं व नेताओं से कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रित्व काल के 17 साल बनाम महागठबंधन के 17 महिने में किये गये कार्यों को जनता के बीच लेकर जाना है। बोले कि महागठबंधन सरकार में जातीय जनगणना, आरक्षण का दायरा बढ़ाकर 75 प्रतिशत किया जाना, किसानों के लिये मंडी व्यवस्था लाये जाने के अलावे सरकारी विभागों में 4 लाख से अधिक नौकरियां देने, राज्य के सर्वांगीण विकास के लिये कई जनकल्याणकारी योजनाओं के पर कार्य किये जाना विरोधियों को पच नहीं रहा था।राजद विधायक ने भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा कि मंदिर, मस्जिद, हिन्दु, मुस्लिम की राजनीति कर आपस में नफरत का बीज बोने का काम कर रही है। ऐसे सरकार को 2024 में उखाड़ फेकने के लिये पटना में होने वाले जनविश्वास महारैली को सफल बनाने का आह्वान किया।
बैठक की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव ने की। 

बैठक को चेरियाबरियारपुर विधानसभा से पूर्व राजद प्रत्याशी सावित्री देवी, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष सह जिलापार्षद प्रेमलता कुमारी, पूर्व उपप्रमुख राजेन्द्र महतो, राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विधायक प्रतिनिधि मो.रईस आलम, राजद नेता मो.मोहसीन खां, सीपीआई के कार्यकारी अंचलमंत्री विधानंद राय, सीपीएम नेता राम बहादुर महतो सुमन ने भी संबोधित किया। राजद नेता मो.हुसैन मंसूरी, बबलु यादव, कृष्ण कुमार राय, अनिल कुमार यादव, सीपीआई नेता मो.नियामत हुसैन समेत बड़ी संख्या में महागठबंधन के नेता कार्यकर्ता बैठक में मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *