SAMASTIPUR Uncategorized

बाइकर्स गैंग के टकराव में नारायणपीपर गांव में चले दर्जनों बम, बम लगने से दो युवक घायल, दूसरे पक्ष से भी एक युवक घायल।

बलवंत कुमार चौधरी (बेगूसराय)

बाइकर्स गैंग के टकराव में नारायणपीपर गांव में चले दर्जनों बम। बम लगने से दो युवक घायल। दूसरे पक्ष से भी एक युवक घायल।

बम विस्फोट व मारपीट की घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। किसी पक्ष ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस बल को भी गांव में तैनात कर दिया गया है : ओपी अध्यक्ष छौड़ाही ।

बाइकर्स गैंग के आपसी झंझट में छौड़ाही ओपी क्षेत्र का नारायणपीपड़ गांव मंगलवार की देर रात कई बम के विस्फोट एवं गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बम लगने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं वही दूसरे पक्ष के एक युवक के भी इस दौरान घायल होने की सूचना मिली है। सभी घायलों को गंभीर स्थिति में विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद गांव के दो पक्षों में भयंकर तनाव बना हुआ है। पुलिस बल गांव में कैंप कर रही है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को होली के दिन लगभग 25 बाइक पर सवार 50 60 युवक का दो ग्रूप नशे में धुत होकर तेज गति से गांव में बाइक चला रहे थे। इसी दौरान नारायणपीपर गांव के सोनापुर टोला में एक युवक नारायणपीपड़ निवासी दीपक राय का बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने दीपक राय की पिटाई कर दी।इसके बाद दोनों गुटों में झड़प हो गई। इसी बीच दीपक राय गुट ने दूसरे गुट के सूरज सहनी के पुत्र अजय सहनी को पिस्तौल के बट आदि हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर गांव के सैकड़ों लोग दीपक राय के घर पहुंच घर में आग लगाने एवं मारपीट करने पर उतारू हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची छौड़ाही पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया। रात के लगभग 11:00 बजे अचानक सोनापुर हनुमान मंदिर के नजदीक सुनसान स्थल पर स्थित पुलिया पर से गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज आने लगी। कुछ देर के बाद एक-एक करके 10 से ज्यादा देसी बम का जोरदार विस्फोट की आवाज लोगों को सुनाई पड़ी। बम धमाके इतने जबरदस्त थे कि सोनापुर टोला के घर की दीवारें भी हिलने लगी। गोली एवं बम के धमाके बंद होने के कुछ देर बाद जब ग्रामीण पुलिया के पास पहुंचे तो वहां गंभीर रूप से घायल अवस्था में नारायणपीपड़ निवासी हबरी राय के पुत्र दीपक राय एवं झुनझुन राय को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा देखा। खून से सड़क लाल हो गई थी। सूचना पर पहुंचे घायल के परिजनों ने दोनों घायल को इलाज के वास्ते छौड़ाही पीएचसी में भर्ती करवाया। जहां, घायल दीपक के आंख और शरीर के कई अंग एवं झूनझून राय का पैर अंडकोष आदि बुरी तरह क्षतिग्रस्त रहने के कारण डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। दोनों घायलों का गंभीर स्थिति में बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है। घटना के बाद गांव के दो समुदाय में भयंकर तनाव बना हुआ है। मालूम हो कि बम विस्फोट स्थल से एक 100 मीटर दूर इसी सोनापुर टोला में मंगलवार को ही एक अन्य बम विस्फोट की घटना हुई थी। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरे बम विस्फोट घटना के वक्त भी सोनापुर टोला में छौड़ाही पुलिस के जवान और अधिकारी मौजूद थे। गांव में हुए बम विस्फोट और गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद पुलिस के कार्रवाई पर लोग सवाल उठा रहे हैं। दूसरी तरफ किसी भी अप्रिय घटना को रोकने हेतु छौड़ाही ओपी के एसआई मदन मोहन पासवान के नेतृत्व में पुलिस बल सोनापुर टोला में मुस्तैद हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *