SAMASTIPUR Uncategorized

हमलावर को एक जिंदा बम के साथ गिरफ्तार किया गया है, अपराधी से पूछताछ की जा रही है।

बलवंत कुमार चौधरी (बेगूसराय)

युवक को बम मार किया घायल। बम हमले से युवक का उड़ा पैर, स्थिति गंभीर। ग्रामीणों ने हमलावर को दौड़ाकर पकड़ा। अपराधी को पुलिस ने मॉब लिंचिंग से बचाया। अपराधी है प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष का पोता। नारायणपीपड़ गांव की घटना।
अपराधी को एक जिंदा बम के साथ गिरफ्तार किया गया है। हो रही है पूछताछ : छौड़ाही ओपी अध्यक्ष।
छौड़ाही ओपी क्षेत्र का नारायणपीपड़ गांव देर रात बम धमाकों से दहल उठा। बमबारी में एक युवक का दोनों पैर उड़ गया।जबकि हमलावर को भी ग्रामीणों ने पकड़ पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार नारायणपीपर गांव के सोनापुर टोला निवासी शंभू पासवान का पुत्र राहुल कुमार पासवान मजदूरी का कार्य करता है। गांव टोला के सभी लोग उसके दरवाजे पर अलाव जलाकर आग तापने के संग संग चैता भी गा रहे थे। इसी बीच राहुल लघु शंका हेतु सड़क के उस पार गया। तभी नारायणपीपर निवासी एवं प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष रामाकांत पासवान के पोते रमन कुमार पासवान से उसकी किसी बात पर बहस हो गई। रमन ने अपने हाथ में रखे झोले से एक बड़ा सा देसी बम निकाल दीपक को निशाने पर लेकर पटक दिया।बम राहुल के पैर पर लगा जिससे, पैर के चिथड़े उड़ गए। हमलावर ने दूसरा बम भी चलाया लेकिन वह फट नहीं सका।दूसरी तरफ बम धमाके एवं चीख सुनकर ग्रामीणों ने दौड़ा कर भाग रहे हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया एवं जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच हमलावर के परिजन भी वहां जुट गए दोनों के बीच संघर्ष होने लगा। तभी सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश घटनास्थल पर पहुंची हमलावर को भीड़ से अपने कब्जे में लिया। वहीं उसके निशानदेही पर एक जिंदा बम भी बरामद किया। पुलिस सुरक्षा में बम से घायल युवक राहुल कुमार को इलाज के लिए पीएचसी छौड़ाही लाया गया जहां स्थिति गंभीर देख बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भी घायल की स्थिति गंभीर देख एक निजी क्लीनिक में युवक का उपचार किया जा रहा है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद घायल राहुल की पत्नी माता और परिजन रो-रो कर लोगों को अपनी आप बीती सुना रहे हैं। घायल राहुल के पिता शंभू पासवान ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। अपराधी शराब के नशे में धुत था उसका पूरा परिवार ही अपराध में लिप्त है। गांव में दहशत को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।
इस संदर्भ में बात करने पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंची हमलावर को एक जिंदा बम के साथ गिरफ्तार किया गया है। अपराधी से पूछताछ की जा रही है।फॉलोअप के लिए। विलाप करते बम धमाके में घायल के परिजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *