BIHAR INDIA NEWS SAMASTIPUR Shivajingar

कांग्रेस महासचिव अजीत कुमार सिंह के द्वारा लोगो को की जा रही है मदद।

पुनीत कुमार की रिपोर्ट।
 कोरोना वायरस के इस लॉक डाउन में  गरीब मजदूर तबके के लोग कोरोना वायरस से ज्यादा भुखमरी की शिकार हो रहे हैं। सरकार द्वारा की गई घोषणा लेकिन उन लोगों तक पहुँचने में समय लगेगा  तब तक लोग  भूखमरी की हो जायेगा ।
कोरोना वायरस संक्रमण  जैसी वायरस से पूरे विश्व में हाहाकार मची हुई है इस वायरस से निपटने के लिए तरह-तरह की   पेतरा  आजमाया जा रहा है ।
 ताकि 21 दिन की लॉक डाउन में कोरोना वायरस पर काबू पाया जा जिसको लेकर पूरे देश में भी अफरा-तफरी मची हुई है लॉक डाउन के दौरान यह भी देखी गई है  लोग सुबह एवं शाम के समय में राशन एवं साग सब्जी तथा दवाई खरीदने के लिए मार्केट निकलते हैं तो उन पर पुलिसिया डंडा भी चलता है  लोगों को मदद करने के लिए सोशल संस्था बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे साथ ही कुछ राजनीतिक दल के लोग द्वारा भी मदद किया जा रहा है। शिवाजीनगर प्रखंड कांग्रेस महासचिव अजीत कुमार सिंह के द्वारा शिवाजी नगर प्रखंड अंतर्गत घिबाही रहियार उतर पंचायत के विभिन्न महादलित टोला में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों के बीच डिटॉल साबुन  मास्क हैंडवॉश एवं  बच्चों  के बीच बिस्किट  वितरण क्या गया साथ ही उन्होंने भी कहा कि सरकार द्वारा लगाए गए 21 दिन की लॉक डाउन को सफल बनाएं घर में रहें सुरक्षित रहें।

 2,329 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *