Apradhi Araria BIHAR INDIA NEWS Police

पेट्रोल पम्प के नोजल मैन की गोली मार कर हत्या, पम्प मालिक ने पुलिस प्रशासन से 24 घंटा के अंदर अपराधी को पकड़ने की मांग की।

ज्ञान मिश्रा की रिपोर्ट।

 

कोरोना वायरस संक्रमण महामारी को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन लगाया गया है, जिसके अंतर्गत अररिया जिले में भी शत प्रतिशत लॉक डाउन का अनुपालन किया जा रहा है। जिसमें जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दोनों सक्रिय रूप से अपने – अपने दायित्वों का निर्वाह कर रहे हैं उसके वाबजूद लॉक डाउन लगे अररिया शहर के पॉश इलाका जो अररिया शहर के बीचो बीच स्थित ए.डी.बी. चौक के समीप के. जी. एन. पेट्रोल पंप के नोजल मैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।
रात में लगभग 12 से12:30 के बीच एक बाइक पर तीन सवार अपराधी पेट्रोल पंप पहुंचते हैं और नोजल मैन को ₹50 की पेट्रोल देने की मांग करते हैं जिसमें नोजल मैन द्वारा अपराधियों के बाइक में ₹50 का पेट्रोल दिया जाता है अपराधियों द्वारा नोजल मैन को ₹50 की राशि भी दिया जाता है, पेट्रोल लेकर जाने के क्रम में एक अपराधी द्वारा नोजल मैन को गोली मार दी जाती है तुरन्त बाद बाइक के पीछे बैठकर तीनों अपराधी वहां से फरार हो जाते हैं।
जिसकी सूचना पुलिस प्रशासन और पेट्रोल पंप के मालिक मोहम्मद हैदर यासीन उर्फ बाबा को इसकी जानकारी मिलती है। आनन-फानन में लोगों द्वारा नोजल मैन को अररिया सदर अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर और उचित इलाज ना होने के कारण उसका रेफर कटिहार मेडिकल कॉलेज कर दिया गया । कटिहार मेडिकल कॉलेज मैं उसको मृत घोषित किया गया, पुनः कटिहार मेडिकल कॉलेज उसेअररिया लाया गया । पुलिस उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करवा रही है। पुलिस द्वारा सी.सी.टी.भी. फुटेज को खंगाला गया है जिसमे अपराधियों की शिनाख्त की जा चुकी है ,पुलिस रात से ही विभिन्न जगहों पर अपराधियों को पकड़ने के लिये छापेमारी  की जा रही  हैं। बताया जाता है कि अपराधी ओम नगर अररिया का रहने वाला है।

 2,445 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *