Araria BIHAR Forbesganj INDIA NEWS

दूसरे दिन भी जरूरत मंद लोगो को मदद करते दिखे,श्रीराम सेना।

ज्ञान  मिश्रा की रिपोर्ट।

दूसरे दिन भी फारबिसगंज शहर  में श्रीराम सेना के द्वारा  मास्क ,साबुन और सेनेटाइजर एवं पैकेट में सूखे खाद्य पदार्थ का वितरण किया।

श्रीराम  सेना के अध्यक्ष प्रदीप देव ने कहा कि लॉकडाउन के कारण आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है,

 

श्रीराम सेना लोगों को मदद करने के लिए तैयार  है। अध्यक्ष  प्रदीप देव ने ये भी कहा कि लॉकडाउन के कारण डेली कमाकर खाने वाले मजदूर तबके के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 इन लोगों के लिए श्रीराम सेना ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया  7277624982   और  किसी भी तरह के मदद के लिए इस नम्बर पर फोन कर सूचना देने का आग्रह किया है। अध्यक्ष ने कहा कि फारबिसगंज तथा आसपास के क्षेत्रो में श्रीराम सेना किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने देगी। उन्होंने लोगों को लॉकडाउन के पालन करने की अपील भी किया और समाज के सभ्रांत लोगों को मदद के लिए आगे बढ़ने का आग्रह किया।

मौके पर श्रीराम सेना के कोषाध्यक्ष किशु ठाकुर, विहिप के स्वेताभ मिश्रा, मुन्ना गामी, भवेश कश्यप, आशुतोष परासर, मोनू कुमार, शैलेश जैन, रंजन सरदार, मिट्ठू सोनी, शंकर यादव, अभिषेक यादव, राजन राम, रोनित पासवान, बिनोद मंडल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

 2,498 total views,  7 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *