BIHAR Health INDIA NEWS Police SAMASTIPUR

गली में कचरा फेंक फैला रहे गंदगी।

 

 ब्यूरो रिपोर्ट : संतोष राज
समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर  थाना क्षेत्र के नरहन स्टेट वार्ड नंबर  2 से जबरन कचरा फेक गंदगी फैलाने का मामला सामने आया है । विभूतिपुर पुलिस की भी दबंग आरोपी द्वारा नहीं सुनने पर मोहल्ला वासी ने एसडीओ रोसड़ा को आवेदन दे कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में नरहन
वार्ड नंबर 2  निवासी  इन्दु कुमार मिश्रा ने बताया कि यहां 10 – 12 घरों की मुहल्ला है।

 इन्दु  कुमार  मिश्रा की फोटो।
उनके घर के सामने उनके पड़ोसी मृत्युंजय मिश्रा ,अनमोल मिश्रा, सुदर्शन  मिश्र गली के सड़क पर  कचरा फेंक रहे हैं। जिससे वहां पर कचरा का अंबार लगा हुआ है। कचरे से भयंकर बिमारी युक्त.दुर्गंध  भी आ रही है।
 उन्होंने बताया कि अपने पड़ोसी को कचरा फेंकने से मना भी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस जैसे महामारी में कचरा को इस जगह  के बदले कहीं और  फेकें।  इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई।

सड़क पर लगी कचरे की  अंबार फोटो।

 

श्री मिश्रा ने बताया कि विभूतिपुर थाना में लिखित आवेदन दिया गया। विभूतिपुर थाना से पुलिस बल   आ कर जाँच की। पुलिस ने उन लोगों को कचरा फेंकने से मना किया तो पुलिस बल को उनके पड़ोसी द्वारा कहा गया कि हम लोग यहां का जमींदार हैं, इसलिए कचरा यही  फेकेंगे।

 

अनुमंडल पदाधिकारी रोसड़ा को दी गई आवेदन का फोटो।

 

हालांकि विभूतिपुर थाना से आए पुलिस कर्मी द्वारा  जाते समय इंदु कुमार मिश्रा को आश्वासन दिया गया की कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई नहीं होने के पश्चात इंदु कुमार मिश्रा आज अनुमंडल पदाधिकारी रोसड़ा को आवेदन दे कहा कि जल्द से जल्द घर के सामने से  हटवाया जाए। ताकि, कोरोना वायरस जैसे महामारी में  बीमारी फैलने से बच सकें। हालांकि अनुमंडल पदाधिकारी से उन्हें आश्वासन मिला है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *