Aapda Araria BIHAR Forbesganj INDIA lockdown NEWS Politics Rahat जन वितरण प्रणाली

नगर पार्षद दीपा आनंद के द्वारा गरीब मजदूर परिवारों के बीच सुखा राशन का वितरण किया गया।

अररिया से ज्ञान मिश्रा  की रिपोर्ट।
अररिया नगर परिषद वार्ड नं.09 के नगर पार्षद दीपा आनन्द ने  शिवपुरी मखाना फोड़ी के सभी गरीब परिवार को सुखा राशन के पैकेट का वितरण किया।
साथ ही  जनवितरण प्रणाली में पोर्टेबिलिटी की गड़बड़ी और लाभुकों का विवरण ऑनलाइन नहीं रहने के कारण कुछ लोगों को राशन नहीं मिल पा रहा था, इनमें से ज्यादा लोग ऐसे थे जिनका राशन कार्ड अबतक नहीं बन पाया था।

लॉक डाउन को लेकर उन परिवारो में आर्थिक
 समस्या उत्पन्न हो गयी है। उन्होंने कहा कि अररिया के आमलोगों के द्वारा लॉकडाउन का पूरी तरह पालन किया जा रहा है जिसके परिणाम अबतक एक भी कोरोना संक्रमण का पॉजिटिव मरीज की पहचान नहीं हो पायी है।

इस जिले के आमलोगों के लिये सम्मान की बात है। इस लॉकडाउन के दौरान दैनिक मजदूरी करनेवाले राशनकार्ड विहीन लोगों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया की मेरे द्वारा लगातार पूरे वार्ड के गरीब और असहाय लोगों को चिन्हित कर इन्हें अपने सामर्थ्य के हिसाब से मदद किया जा रहा है।                       पार्षद आनन्द ने कहा की 03मई तक पूरी तरह लॉक डाउन का पालन करे,सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये रखे।बिना जरूरत कही भी न जाये।प्रशासन और सरकार द्वारा निर्धारित मापदंड का पालन करे।
हमारी सजगता से ही हम कोरोना पर विजय पायेंगे। इस दौरान समाजिक कार्यकर्त्ता अविनाश आनन्द, रमेश कुमार,संजीत मंडल, कुमार मंगलम, राजा यादव, नन्हें प्रियदर्शी मौजूद थे।

 2,367 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *