बाप भाई के साथ घर आ रहे युवक ने अपनी गला रेत कर की आत्महत्या। खोदाबंदपुर का है युवक, रोसड़ा थाना क्षेत्र में हुई घटना।

बलवंत चौधरी (बेगूसराय) :

(बेगूसराय) : समस्तीपुर जिला के हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहटौली गांव से अपने पिता एवं भाई के साथ घर आ रहे युवक ने अपने गले को हसुआ से रेत कर जान दे दी। घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के एरौत गांव के समीप की है।
मृत युवक की पहचान बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी राजाराम दास के पुत्र मनोहर दास के रूप हुई है।
युवक के पिता राजाराम दास ने बताया कि दो दिन पूर्व मनोहर नारायणपुर से भागकर रहटौली गांव पहुंच गया था।
छानबीन करने के दौरान पता लगा कि युवक ननिहाल गांव रहटौली में है।
राजाराम दास ने बताया कि आज सुबह रहटौली पहुंच मनोहर को बाईक पर बैठा कर आ रहे थे । तभी मनोहर ने शौच करने की बात कही तो मनोहर के भाई ने बाईक एरौत गांव के पास रोका तो मनोहर बाईक से उतरते ही दौड़ कर भागने लगा ।
उसी दौरान मनोहर के पीछे उनके भाई एवं पिता दौड़े लेकिन, तब तक मनोहर खेत में गेहू काट रहे एक व्यक्ति से हसुआ छीन कर अपना गला रेत लिया । घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई।
ग्रामीणों ने घटना की सूचना रोसड़ा थाना को दी तो तुरंत हीं मौके पर रोसड़ा थाना अध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर लिए भेज दिया।
रोसड़ा थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृत युवक के पिता राजाराम ने बताया कि युवक का दिमागी हालत ठीक नहीं था। उसका इलाज चल रहा था।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *