ACCIDENT Begusarai BIHAR INDIA NEWS Police

हाईवा से कुचलकर साइकिल सवार किशोर की मौत। नारायणपीपड़ काली मंदिर के पास की घटना।

 

बलवंत चौधरी(बेगूसराय)
  (बेगूसराय) : छौड़ाही गुआबाड़ी चेरियाबरियारपुर पथ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायणपीपर गांव में सड़क निर्माण कार्य में लगे हाइवा ट्रक ने एक साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण सड़क जाम कर हंगामा कर हंगामा कर रहे हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छौड़ाही से चेरियाबरियारपुर तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य में लगे हाईवा ट्रक चालक नारायणपीपड़ काली स्थान के पास तेज रफ्तार में बैक कर रहा था। इसी दौरान हाइवा के पीछे साइकिल से अपने घर जा रहे नारायणपीपड़ निवासी राम विनोद पासवान का 14 वर्षीय पुत्र अजय कुमार उर्फ भुल्ला हाईवा के नीचे आ गया। जबकि वहां मौजूद लोग हाईवा चालक को रोकने के लिए बार-बार चिल्ला रहे थे। नशे में धुत चालक कुछ नहीं सुन सका और साइकिल सवार को कुचल दिया। सर कुचला जाने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों को जुटते देख हाईवा चालक हाईवा को छोड़कर फरार हो गया।
 इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख मृतक के परिजनों को मुआवजा देने, चालक एवं सड़क निर्माण कंपनी पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को ले सड़क जाम कर दिया। किशोर पुत्र की मौत की खबर सुन वहां पहुंचे उसकी मां बहन एवं अन्य स्वजन दहाड़ मार कर रोने लगे। सूचना पर छौड़ाही पुलिस घटनास्थल पहुंच लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है। लेकिन ग्रामीण मुआवजा एवं प्राथमिकी के बाद ही कुछ सुनने को तैयार हैं । समाचार प्रेषण तक शव सड़क पर रख ग्रामीण सड़क जाम किए हुए थे।
 इस संदर्भ में छौड़ाही अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *