छौड़ाही न्यूज पुलिस बिहार बेगूसराय भारत हमला

इलाज करा घर लौट रहे वृद्ध पुर्व मुखिया को पीटकर किया अधमरा। बाजितपुर बटराहा गांव की घटना।

बलवंत चौधरी
 (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बाजितपुर बटराहा गांव में इलाज करा कर घर लौट रहे एक वृद्ध पूर्व मुखिया को अकारण लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया।
घटना के संबंध में बाजितपुर निवासी 80 वर्षीय पुर्व मुखिया सीताराम दास ने छौड़ाही ओपी में आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराया है।

घायल सीताराम दास का कहना है वह गांव के ही एक दवा दुकान पर डॉक्टर से इलाज करा एवं दवाई ले घर लौट रहे थे। तभी  बटराहा निवासी कृतनारायण पासवान, शंकर पासवान, रामसेवक पासवान के पुत्र रोहित पासवान, विकास पासवान , पप्पू पासवान, दीपक कुमार, रोशन पासवान, गुलशन पासवान आदि दर्जनभर लोग रास्ते में घेरकर बे मतलब गाली गलौज देना शुरू कर दिया। मना करने पर उक्त आरोपितों ने लाठी डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर अधमरा कर दिया। घायल होकर सड़क पर गिरने पर हमलावरों ने वृद्ध की गला दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया।
 घायल वृद्ध ने दर्ज कराई प्राथमिकी में कहा है कि हमलावरों ने जेब से  2000 रुपये भी लूट लिए । जान बचाने के लिए हल्ला करने पर ग्रामीण गरीब पासवान, रामकरण पासवान, मकेश्वर दास भीखो दास आदि ग्रामीण बचाने के लिए जुटने लगे तो सभी हमलावर पुलिस के पास जाने पर सपरिवार सफाया कर देने की धमकी देता हुआ अपने घर में चला गया। पूर्व मुखिया सीतारामदास पर हमला करने वाले हमलावर मुखिया की मदद करने वाले लोगों पर हरिजन एक्ट में केस कर फंसा देने की भी धमकी दे रहे थे।

जिसका जिक्र भी आवेदन में किया गया है ।  घायल वृद्ध को ग्रामीणों ने पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया।
छौड़ाही पुलिस घायल के आवेदन पर मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *