आग छौड़ाही डॉक्टर न्यूज बिहार बेगूसराय भारत

डॉक्टर के घर पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग। फूस का घर जला बची डॉक्टर व स्वजनों की जान।

बलवंत चौधरी
(बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा गांव के एक डॉक्टर के घर पर बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क आग लगा सपरिवार जिंदा जलाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की सजगता से आग पर काबू पा डॉक्टर एवं उनके स्वजनों को सकुशल घर से निकाल लिया।

घटना के संबंध में बाद बखड्डा गांव के वार्ड सात निवासी डॉक्टर संजीत कुमार ने छौड़ाही ओपी मे आवेदन दे अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया है कि डॉक्टर संजीत कुमार रोसड़ा शहर में प्राइवेट क्लीनिक खोल मरीजों का इलाज करते हैं। लॉकडाउन के कारण गांव में सपरिवार फूस के बने घर में रहते हैं।

गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने उसके घर के पिछवाड़े में पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। फूस का घर होने के कारण तुरंत आग की लपटें तेज हो गई जिसे देख ग्रामीण हल्ला करने लगे। हम लोग घर के अंदर फंसे थे ग्रामीणों ने आग पर काबू पा हम लोगों को घर से बाहर निकाला जिससे सबकी जान बच सकी। डॉक्टर संजीत ने कहा है कि कई लोगों ने बदमाशों को भागते देखा है।

सामने आने पर चेहरा स्पष्ट हो जाएगा। दर्ज कराए गए मामले में डॉक्टर संजीत ने कहा है कि कई अपरिचित चेहरे उनके घर पर नजर रखे हुए हैं। अज्ञात बदमाश हम पर कभी भी जानलेवा हमला कर सकता है। घटना के संबंध में आवेदन अंचल कार्यालय छौड़ाही में भी दिया गया है। छौड़ाही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 1,069 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *