कोरोना जांच न्यूज पदाधिकारी प्रशासन बिहार भारत रोसड़ा लॉक डाउन समस्तीपुर हेल्थ

रोसड़ा शहर में फल सब्जी और मांस मछली विक्रेताओं के सैंपल की होगी जांच।

कन्हैया कुमार शर्मा रिपोर्टर।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी देशव्यापी लॉक डाउन में सुरक्षा के तहत कई कार्य किए जा रहे इस क्रम में अब रोसड़ा नगर पंचायत प्रशासन की ओर से शहर के सभी फल और सब्जी विक्रेता समेत मांस मछली बेचने वालों का सर्वेक्षण कर स्क्रीनिंग के बाद सभी का सैंपल जांच कराया जाएगा।

जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने बताया कि शहर में फल सब्जी बेच रहा है लोगों को नगर पंचायत के डॉक्टर लाल बहादुर यादव के द्वारा जांच किया जाएगा।

रोसड़ा शहर में लोहिया नगर अंबेडकर चौक समेत शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर फल सब्जी बेचते हैं सभी विक्रेता के सैंपल लेकर जांच करवाए जाएंगे डॉ यादव ने बताया कि सर्वेक्षण के दौरान पूछे गए प्रश्नों के जवाब में सभी ने अपनी को स्वस्थ बताया है अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी का जांच होना जरूरी बताया।

फल सब्जी मीट मछली आदि के विक्रेता में संक्रमण की पुष्टि कई राज्यों में हुई है जिसे देखते हुए समस्तीपुर जिले में भी संक्रमण की संख्या लगातार बढ़ रही है इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर अनुमंडल प्रशासन की तरफ से शहर में सभी फुटकर व्यवसायियों की स्क्रीनिंग कर सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा ताकि संक्रमण की चेन की जानकारी हो सके वह उसे रोकने में सफलता मिल सके

 2,864 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *