आत्म हत्या खगड़िया न्यूज पुलिस पोस्टमार्टम बिहार भारत युवक शव

बगीचे में पेड़ से लटका मिला युवक का शव ,शव मिलते ही कयासों का बाजार गर्म।

जयचंद्र कुमार /  रिपोर्टर
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी।
खगड़िया – जिला के परबत्ता थाना मड़ैया ओपी क्षेत्र के इस्लामपुर गांव के समीप बगीचे में पेड़ से लटका युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। गुरुवार की सुबह जब छितनिया बहियार स्थित आम के बगीचा में ग्रामीण पहुंचा तो देखा कि आम के पेड़ में एक युवक फांसी पर लटका है।
 प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना आस पास के लोगों को दिया। वहीं ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना मड़ैया थाना को दिया। सूचना मिलते ही मड़ैया थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की।
 वहीं शव को फंदा से उतार कर इसकी  शिनाख्त किया।शव की पहचान मड़ैया थाना क्षेत्र के बरकतपुर इस्लामपुर निवासी मो० कोसर का 20 वर्षीय पुत्र मो० कासीम के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।घटना के बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। परिजनों के आवेदन के आलोक में एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अनुसंधान में पता चल पायेगा कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने हत्या की है। लोगों में इस घटना को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।कुछ लोगों का मानना है कि युवक ने आत्महत्या की है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। फिलहाल मामले का खुलासा होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *