अज्ञात अपराधी खगड़िया जांच न्यूज पुलिस पोस्टमार्टम बिहार बेलदौर भारत युवक हत्या

25 वर्षीय अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस।

राजकमल कुमार /बेलदौर / रिपोर्ट।

बेलदौर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गया। गामीणो द्वारा विभिन्न विभिन्न तरह से चर्चा कर रहे थे कि युवक की हत्या कैसे हुई। जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 6 बैसी जलकर के निकट जहां बीते 4 जनवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैसी जलकर का शिलान्यास किए थे।

उक्त स्थल से 10 कदम के समीप अज्ञात युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुशासन बाबू की सरकार में हत्या, लूट, अपहरण बढ़ गई। जिस जगह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वैसी जलकर का शिलान्यास किए थे। उक्त स्थल से 10 कदम दूरी पर उक्त युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया। ग्रामीणों की माने तो जब सुबह सोच करने के लिए उक्त स्थल की ओर गए तो अज्ञात युवक का शव देखकर ग्रामीण चिल्लाने लगे। उक्त स्थल पर गांव के ग्रामीण जब पहुंचे तो जीरो माइल पुलिस पिकेट के पदाधिकारी को मोबाईल के माध्यम से सूचना दिया।

सूचना पाते ही एएसआई कृष्ण कुमार सिंह अपने थाना अध्यक्ष के साथ उक्त स्थल पर पहुंचे, प्रशासन जैसे ही उक्त स्थल पर पहुंचा तो 25 वर्षीय युवक का शव देखा शव को देखते  ही  प्रशासन महकावे में आग की तरह सनसनी फैल गई। प्रशासन उक्त शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु खगड़िया भेज दिया। लेकिन ग्रामीणों की माने तो उक्त युवक का शव पहचान नहीं सका, उक्त युवक के शरीर में उजला रंग का शर्ट एवं ब्लू कलर का जींस पहना हुआ था। वही बेलदौर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि शव के पास से मात्र एक रुमाल मिला है। ग्रामीणों ने बताया कि बीते रविवार को करीब 10:30 बजे एक गोली फुटने की आवाज मिली थी, रात्रि होने के कारण उक्त स्थल पर ग्रामीण नहीं पहुंच सका। बताते चलें कि बेलदौर थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, अपहरण बढ़ गई है।

 2,860 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *