आवेदन खगड़िया चोर चोरी न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत मोटरसाइकिल

बेखौफ चोर कर रही है चोरी, पुलिस हैं मोन।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

बेलदौर बाजार में मोटर साइकिल से ताला तोड़कर चोरों ने चोरी करने का सिलसिला जारी रखा है। मालूम हो कि बीते 26, 5, 2020 से लेकर बीते सात अगस्त के बीच बाजार से तीन मोटरसाइकिल ताला तोड़कर चोरों ने चोरी कर फरार हो गया। मोटरसाइकिल चोरी होने से बाजार के विभिन्न विभिन्न चौक चौराहे पर ग्रामीण चर्चा करते हैं, कि बेलदौर बाजार में गस्ती नहीं होने के कारण चोरी का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बेलदौर बाजार के वार्ड नंबर 21 मैं समस्तीपुर गांव निवासी हेमंत कुमार भाड़ा लेकर रह रहा था।

बीते मंगलवार के रात्रि उदय भगत के दरवाजे पर मोटरसाइकिल लगी हुई थी, जो चोरों ने मोटरसाइकिल का ताला तोड़कर लेकर फरार हो गया। उक्त व्यक्ति जब सुबह देखे तो उक्त स्थल पर गाड़ी नहीं लगी थी, तब दर्जनों ग्रामीणों को उक्त स्थल पर बुलाए। ग्रामीणों का कहना था कि बेलदौर पुलिस के नकारात्मक रवैया के कारण बाजार में चोरी की घटना जारी है।

सूचक बगल के विभिन्न विभिन्न सीसीटीवी को छानबीन किया । सीसीटीवी में देखा गया कि दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल लेकर भाग रहे थे। जिसका नंबर बीआर 33 वाय 88 73 है। उक्त व्यक्ति मिलेनियम इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं, जो बेलदौर गांव निवासी अजीत कुमार के घर में भारा पर रह रहा है। उक्त व्यक्ति ने बेलदौर थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। इस संबंध में बेलदौर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि सूचक के आवेदन पर मामले को छानबीन कर दोषियों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

 3,919 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *