आंगनवाड़ी खगड़िया धरना न्यूज प्रदर्शन बाल विकास बिहार बेलदौर भारत सहायिका

आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका ने किया धरना प्रदर्शन।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।
खगड़िया : बेलदौर आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ की प्रखंड स्तरीय घरना, प्रदर्शन को लेकर गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय अवस्थित बाल विकास परियोजना केंद्र अवस्थित सामुदायिक भवन में आयोजित की गई।
 इसकी अध्यक्षता संघ की प्रखंड अध्यक्ष बिंदु देवी ने किया।

मालूम हो कि ।बाल विकास परियोजना कार्यालय के सामने 17 सूत्री मांगों को लेकर  एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया।इस बैठक में संघ की अध्यक्षता बिंदु देवी के प्रखंड महासचिव उर्मिला कुमारी ने किया । प्रखंड महासचिव उर्मिला कुमारी ने बताया कि मानदेय का भुगतान, सेविकाओं के लिए टीकाकरण, संदर्भ सेवा सहित छह सेवाएं लेने, आठ घंटे की जगह 4 घंटे कार्य करने, सहित 17 सूत्री मांगे पोषक क्षेत्र के लाभार्थियों का ऑनलाइन पंजीकृत एवं सेविकाओं से प्राप्त कर सत्यापन कार्य परियोजना कार्यालय स्तर से किया जाय।

वही बिहार राज आंगनबाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के पोषक क्षेत्र के केंद्र को बंद रखने का उचित नहीं मानती है।इस धरना प्रदर्षन की मांगे जिला पदाधिकारी से लेकर बाल विकास परियोजना के सीडीपीओ नैना सिंह से की गई है।मौके पर संघ के जिलाध्यक्ष प्रेमलता मिश्रा, कोषाध्यक्ष नूतन कुमारी, सेविका आशा कुमारी, शीला देवी सहित   प्रेमलता कुमारी एवं दर्जनो सेविका एवं सहायिकाओं ने भाग लिया।

 3,437 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *