अपराधी आवेदन खगड़िया घर थाना न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत मारपीट

थाना क्षेत्र में अपराधी का मनोबल चरम सीमा पर, पुलिस बने मुख दर्शक।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

बेलदौर थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस पर अंकुश लगाने में बेलदौर थाना अध्यक्ष नाकाम साबित हो रहे हैं। आए दिन हत्या, डकैती, लूट बेलदौर प्रखंड के लिए आम बात हो गई है। बुजुर्गों ने कहा कि पैसा फेंको तमाशा देखो यह चरितार्थ विषय बेलदौर थाना क्षेत्र में साबित हो रहा है।जितना हत्या करवाना है, उक्त थाना अध्यक्ष से मिले, जो हत्या करवाने में मास्टरमाइंड कहलाते हैं।

इसी कड़ी में बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बन पंचायत अंतर्गत के सठमा गांव के वार्ड नंबर 9 के बिजली यादव ने आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। आवेदन में वर्णित है कि मनुचर शर्मा ,गुडेस शर्मा हथियार के साथ इज्जत लूटने की नियत से घर में घुस कर जान से मारने एवं मारपीट गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त अपराधी ने कहां की केस करोगे तो तुम्हारे सपरिवार सहित खानदान को मिटा देंगे। वहीं बिजली यादव ने बताया कि मेरी पत्नी रीमा देवी का इज्जत लूटने की नियत से एवं मारपीट करने  एवं रुपए लूटने के मंसूबा से घर घुसा ।

जिसमें मेरा 35 हजार रुपैया बक्सा से ताला तोड़कर निकाल लिया।उसके बाद मेरे परिवार  को यह घटना की जानकारी सुनी तो तुरंत उक्त दोनों व्यक्ति को पकड़ने का प्रयास किया। जिसमें एक व्यक्ति भागने में सफल हो गए। वहीं दूसरा व्यक्ति मनसूर शर्मा पकड़ा गया। दर्जनों ग्रामीण ने उक्त व्यक्ति को पकड़कर थाना लाकर सौंप दिए। थानाध्यक्ष राजीव लाल ने बताया कि आवेदन के आलोक में कार्रवाई कर पूछताछ की जा रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *